शाहजहांपुर: हाईटेंशन लाइन ने ले ली मासूम की जान, मां और भाई झुलसकर गंभीर घायल

न्यूज टुडे नेटवर्क । उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर में शनिवार को दर्दनाक हादसे में मासूम ने जान गंवा दी। हाईटेंशन बिजली की लाइन टूटकर गिरने से मां बेटी और उसका भाई चपेट में आकर झुलस गए। हादसे में मासूम बच्ची ने कुछ देर बाद ही दम तोड़ दिया। जबकि मां और भाई झुलसकर गंभीर
 | 
शाहजहांपुर: हाईटेंशन लाइन ने ले ली मासूम की जान, मां और भाई झुलसकर गंभीर घायल

न्‍यूज टुडे नेटवर्क । उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर में शनिवार को दर्दनाक हादसे में मासूम ने जान गंवा दी। हाईटेंशन बिजली की लाइन टूटकर गिरने से मां बेटी और उसका भाई चपेट में आकर झुलस गए। हादसे में मासूम बच्‍ची ने कुछ देर बाद ही दम तोड़ दिया। जबकि मां और भाई झुलसकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

शाहजहांपुर के थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गाँव जरियनपुर में शनिवार को उस समय एक दर्दनाक हादसा हो गया जब पैदल घर जा रही मां-बेटी और बेटे पर जर्जर  हाइटेंशन लाइन टूट कर गिरी गई। हादसे में बच्ची की तड़प-तड़प कर मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी मां और छोटा भाई गंभीर रूप से झुलस गए। मां-बेटे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है  थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव जरीयनपुर निवासी विनोद की पत्नी पिंकी (28) शनिवार को उपले पाथ कर अपने पुत्री गौरी (6) व पुत्र अभिजीत(2) के साथ घर जा रही थी। घर के करीब जर्जर हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर उन पर जा गिरा।

घटना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। घटना में गौरी की मौके पर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई तथा उसकी माँ पिंकी और भाई अभिजीत गंभीर रुप से झुलस गए। स्थानीय लोगो ने विद्युत विभाग को फोन किया तब जाकर विद्युत सप्लाई बंद की गई। आनन फानन गंभीर रूप से झुलसे मां बेटे को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।डाक्टरो ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां टिटमेंट के बाद उनकी हालत चिन्ताजनक देखते हुए हायर सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है।