Shahjahanpur : बैंक मित्रों ने किया दुश्‍मनों वाला काम, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

न्यूज टुडे नेटवर्क, शाहजहांपुर। ग्राहकों की सहायता के लिए तैनात किए गए बैंक मित्रों ने ग्राहकों के साथ दुश्मनों वाला काम कर दिया। ग्राहकों के अंगूठे का क्लोन बनाकर उनकी गाढ़ी कमाई ट्रांसफर कर ली। पुलिस ने ऐसे आरोपियों को पकड़कर पूरे गैंग का पर्दाफाश कर दिया है। मामला जिले के कोतवाली जलालाबाद का है।
 | 
Shahjahanpur : बैंक मित्रों ने किया दुश्‍मनों वाला काम, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, शाहजहांपुर। ग्राहकों की सहायता के लिए तैनात किए गए बैंक मित्रों ने ग्राहकों के साथ दुश्‍मनों वाला काम कर दिया। ग्राहकों के अंगूठे का क्‍लोन बनाकर उनकी गाढ़ी कमाई ट्रांसफर कर ली। पुलिस ने ऐसे आरोपियों को पकड़कर पूरे गैंग का पर्दाफाश कर दिया है।

मामला जिले के कोतवाली जलालाबाद का है। यहां कई बैंकों के बैंक मित्रों ने साजिश के तहत भोलेभाले लोगों को अपना निशाना बनाया और करोड़ों रुपये डकार लिए।

ऐसे करते थे ठगी

पुलिस लाइन सभागार में पुलिस महानिदेशक बरेली जोन बरेली राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि कुछ दिन पूर्व तहसील जलालाबाद में तहसील दिवस के दौरान एक सफाईकर्मी ने शिकायती पत्र में बताया था कि उसके खाते से पैसे निकल गए जिसकी जानकारी उसे भी नहीं है। एक किसान ने भी यही शिकायती पत्र दिया तब वहां मौजूद जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने पुलिस अधीक्षक एस आनंद से मामले में जांच कराने के निर्देश दिए। मामले की जांच में हकीकत सामने आयी उसने सभी के पसीने छुड़ा दिये। इस पूरे षड़यंत्र में और कोई नही बल्कि बैंक मित्र ही गुनहगार निकले। जो सीधे साधे लोगो के अंगूठे के निशान ले लेते थे और फिर बड़ी ही आसानी से उसका क्लोन तैयार करके खाते से रकम निकाल लेते थे।