Shahjahanpur: शिक्षक दिवस पर रेलवे का तोहफा, परीक्षाओं के लिए चलाई यह ट्रेन

आज शिक्षक दिवस (Teacher’s Day) के अवसर पर रेलवे ने परीक्षार्थियों को तोहफा दिया है। रेलवे ने परीक्षार्थियों के लिए पांच सितंबर से परीक्षा स्पेशल ट्रेन (exam special train) चलाने का निर्णय लिया है। छह सितंबर को दिल्ली में होने वाली परीक्षा के लिए लखनऊ से पांच सितंबर को शाम साढ़े सात बजे से ट्रेन
 | 
Shahjahanpur: शिक्षक दिवस पर रेलवे का तोहफा, परीक्षाओं के लिए चलाई यह ट्रेन

आज शिक्षक दिवस (Teacher’s Day) के अवसर पर रेलवे ने परीक्षार्थियों को तोहफा दिया है। रेलवे ने परीक्षार्थियों के लिए पांच सितंबर से परीक्षा स्पेशल ट्रेन (exam special train) चलाने का निर्णय लिया है। छह सितंबर को दिल्ली में होने वाली परीक्षा के लिए लखनऊ से पांच सितंबर को शाम साढ़े सात बजे से ट्रेन को रवाना किया जाएगा।
Shahjahanpur: शिक्षक दिवस पर रेलवे का तोहफा, परीक्षाओं के लिए चलाई यह ट्रेन
लखनऊ से रवाना होने के बाद शाहजहांपुर (Shahjahanpur) रात 9:40 पहुंचेगी। यहां 4 मिनट रुकने के बाद दिल्ली के लिए रवाना हो जाएगी। जबकि दिल्ली से अगले दिन शाम साढ़े सात बजे लखनऊ के लिए चलेगी। जो रात दो बजकर 20 मिनट पर शाहजहांपुर स्टेशन पहुंचेगी।

स्टेशन अधीक्षक ए के गौतम ने बताया कि परीक्षार्थियों को किसी तरह की दिक्कत न रहे इसके लिए अधिकारियों व कर्मचारियों को दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए है। इसमे किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कोरोना संक्रमण की वजह से सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन कराने के लिए कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है।
                   http://www.narayan98.co.in/
Shahjahanpur: शिक्षक दिवस पर रेलवे का तोहफा, परीक्षाओं के लिए चलाई यह ट्रेन                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8