Shahjahanpur: इस किसान ने जरूरतमंदों की मदद के लिए दिये 225 कुंटल गेहूं 

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान जरूरतमंदों की मदद के लिए सरकार के साथ-साथ जिम्मेदार नागरिक भी आगे आ रहे हैं। वहीं उत्तर प्रदेश शाहजहांपुर के एक किसान ने लोगों के सामने एक मिसाल पेश करते हुए जरूरतमंदों की मदद के लिए प्रशासन को 225 कुंटल गेहूं दान किए हैं। गुजरात के धर्मेंद्र सिंह लाठर ने शाहजहांपुर
 | 
Shahjahanpur: इस किसान ने जरूरतमंदों की मदद के लिए दिये 225 कुंटल गेहूं 

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान जरूरतमंदों की मदद के लिए सरकार के साथ-साथ जिम्मेदार नागरिक भी आगे आ रहे हैं। वहीं उत्तर प्रदेश शाहजहांपुर के एक किसान ने लोगों के सामने एक मिसाल पेश करते हुए जरूरतमंदों की मदद के लिए प्रशासन को 225 कुंटल गेहूं दान किए हैं। 
Shahjahanpur: इस किसान ने जरूरतमंदों की मदद के लिए दिये 225 कुंटल गेहूं गुजरात के धर्मेंद्र सिंह लाठर ने शाहजहांपुर आकर तिलहर तहसील के निगोही ब्लॉक के गुलड़िया चकझाऊ गांव में करीब 12 एकड़ जमीन खरीदी। इस जमीन में पहली बार गेहूं की फसल तैयार हुई। देश में चल रहे कोरोना वायरस (Corona virus) के संकट को देखते हुए धर्मेंद्र सिंह लाठर ने पूरी जमीन में तैयार हुई फसल का करीब 225 कुंटल गेहूं जरूरतमंदों की मदद के लिए जिला प्रशासन को दान कर दिया। लठार सिंह का गेहूं लेकर पहुंचे सुरेंद्र सिंह ने बताया कि इस मुश्किल वक्त में देश के कई जिम्मेदार नागरिक मदद के लिए आगे आ रहे हैं। देश में कोई भूखा ना रहे इसके लिए लठार ने अपने खेत के अपनी पूरी फसल दान कर दी। 

वहीं एसडीएम सदर सुरेंद्र कुमार (SDM Surendra Kumar) ने कहा कि किसान ने 225 कुंटल गेहूं जरूरतमंदों की मदद के लिए प्रशासन को दान दिया है। उन्होंने कहा कि जरूरतमंदों के हितों में किसान का यह सराहनीय कदम है।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: लॉकडाउन के बीच चल रही है रमज़ान की तैयारियां, इस बार करेंगे यह दुआ