drishti haldwani

देहरादून- फिल्म अभिनेता शाहिद एक बार फिर शूटिंग के लिए पहुंचे देवभूमी, वजह है बेहद ही खास

157

देहरादून- न्यूज टुडे नेटवर्क: बर्फबारी ने फिल्म शूटिंग को देहरादून पहुंचे शाहिद कपूर। बता दें देवभूमी में मौसम के बदले मिजाज से जहा एक ओर पर्यटक गदगद नज़र आ रहे है, तो वही दूसरी ओर फिल्म ‘कबीर सिंह’ की प्रोडेक्शन टीम के चेहरे भी खिल गए हैं। दरअसल, देहरादून और मसूरी में फिल्म की शूटिंग होनी थी। फिल्म के गाने की डिमांड के अनुसार इसके लिए आर्टिफिशियल स्नोफॉल कराया जाना था, लेकिन मसूरी में हुई बर्फबारी के बाद अब असली बर्फ में फिल्म की शूटिंग की जाएगी। जिसके के लिए अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री कियारा आडवानी देहरादून पहुंच गए हैं।

iimt haldwani

तीन दिन मसूरी में होगी शूटिंग

जानकारी मुताबिक फिल्म की शूटिंग पहले देहरादून में की जाएगी। इसके बाद अगले तीन दिन फिल्म मसूरी में शूट होगी। देहरादून और मसूरी की विभिन्न लोकेशन में चार दिन तक फिल्म की शूटिंग की जाएगी। आपको बता दें 2017 की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग मसूरी में होगी। फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा हैं। फिल्म शूटिंग के लिए प्रोडेक्शन की एक टीम सोमवार को ही देहरादून पहुंच गई थी। वही देर शाम अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री कियारा आडवानी भी देहरादून पहुंचे। बता दें कि इससे पहले अभिनेता शाहिद कपूर फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग के लिए मसूरी और देहरादून आ चुके हैं।

ये बड़े अभिनेता भी पहुंचेंगे देवभूमी

बता दें 2019 में शूटिंग के लिए देवभूमि में कई बड़े कलाकार पहुंचेंगे। अमिताभ बच्चन करीब 40 दिन फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड आएंगे। इसके अलावा ‘सड़क- 2’ की शूटिंग के लिए अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता संजय दत्त भी देवभूमि आएंगे। पीएम मोदी पर बनने वाली बायोपिक की शूटिंग भी इस साल हर्षिल की वादियों में होगी। जिसकी शूटिंग के लिए अभिनेता विवेक ओबराय समेत कई कलाकार उत्तरकाशी आएंगे।