हल्द्वानी-सात राज्यों में बड़ी वारदातों में आया यूएसनगर जिले का नाम, बदमाशों को बिरादरी ने सुनाया ये फरमान

US Nagar Crime News- देश के सात राज्यों में लूट, टप्पेबाजी, छिनैती, चैन स्केनिंग करने वाला गैंग ऊधमङ्क्षसहनगर जिले के निकले। राज्यों राज्यों की पुलिस इन बदमाशों के खाक छानते हुए हर बार ऊधमसिंह नगर पहुंच जाती है। इन बदमाशों का ठिकाना गूलरभोज के कोपा ठंडा नाला में है। बदमाशों का ताल्लुक कलंदर बिरादरी से
 | 
हल्द्वानी-सात राज्यों में बड़ी वारदातों में आया यूएसनगर जिले का नाम, बदमाशों को बिरादरी ने सुनाया ये फरमान

US Nagar Crime News- देश के सात राज्यों में लूट, टप्पेबाजी, छिनैती, चैन स्केनिंग करने वाला गैंग ऊधमङ्क्षसहनगर जिले के निकले। राज्यों राज्यों की पुलिस इन बदमाशों के खाक छानते हुए हर बार ऊधमसिंह नगर पहुंच जाती है। इन बदमाशों का ठिकाना गूलरभोज के कोपा ठंडा नाला में है। बदमाशों का ताल्लुक कलंदर बिरादरी से है। इन बड़ी वारदातों में इस बिरादरी के अधिकर युवा शामिल है। लेकिन बिरादरी की बदनामी होने के बाद कलंदर समुदाय ने अपना नया फरमान सुनाया है जिसके बाद कई लोगों ने इस पत्र पर अपने हस्ताक्षर किये है। बताया जा रहा है कि इस गिरोह में 40 से अधिक युवा शामिल है।

हल्द्वानी-सात राज्यों में बड़ी वारदातों में आया यूएसनगर जिले का नाम, बदमाशों को बिरादरी ने सुनाया ये फरमान

कलंदर बिरादरी के 40 से अधिक युवा जरायम की दुनियां में अपना नाम बना लिया है। पिछले एक दशक से ऊधमसिंह नगर जिले से मध्य प्रदेश, राजस्थान, झारखंड, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली व मुंबई तक बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुके है। यह गैंग खासकर बुजुर्गो को शिकार बनाते है। मामला तक खुला जब 28 जुलाई 2019 को मुंबई और भीलवाड़ा राजस्थान पुलिस छापेमारी करने यहां पहुंची। और सदस्यों की गिरफ्तारी की।

जिसके बाद ऊधमसिंह नगर का कोपा ठंडा नाला चर्चाओं में आ गया। इसके बाद तो अधिकतर छिनौती व टप्पेबाजी का तार यहां से जुडऩे लगा। जब यूएस जिले की एसओजी ने इन इनकी कुंडली निकाली तो पुलिस की आंखे फटी की फटी रह गई। जिसके बाद इस गिरोह के कई राज खुले। अलग-अलग राज्यों की पुलिस लगातार इस क्षेत्र में दबिश देने पहुंची तो बिरादरी की फजीहत होने लगी। जिसके बाद भटके युवाओं को वापस मुख्य धारा में जोडऩे के लिए एक खाका तैयार किया है। कलंदर बिरादरी के मुखिया लाहौरी शाह को राजी किया। कोशिश परवान चढ़ी तो सोमवार को 40 युवाओं ने लिखित में शपथ की कि वह आज के बाद कोई वारदात नहीं करेंगे और मेहनत से कमाकर खायेंगे।