कानपुर में डबल मर्डर से सनसनी, दो गुट भिड़े गोलियां दागीं, रंजिशन हत्या

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के कानुपर में शुक्रवार रात डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। दो गुटों में हुए विवाद के बाद एक डीजे संचालक और पेंटिंग ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। फोरेंसिंक टीम मौके पर पहुंचकर हत्या की जांच कर रही है। डीआईजी समेत तमाम आला अफसर मौके पर पहुंचे हैं।
 | 
कानपुर में डबल मर्डर से सनसनी, दो गुट भिड़े गोलियां दागीं, रंजिशन हत्या

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के कानुपर में शुक्रवार रात डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। दो गुटों में हुए विवाद के बाद एक डीजे संचालक और पेंटिंग ठेकेदार की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। फोरेंसिंक टीम मौके पर पहुंचकर हत्‍या की जांच कर रही है। डीआईजी समेत तमाम आला अफसर मौके पर पहुंचे हैं। डीआईजी ने घटना के बारे में आसपास के ग्रामीणों से जानकारी लेकर पुलिस की चार टीमों को घटना के खुलासा करने के निर्देष दिए हैं।

घटना कानपुर जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में हुई। देर रात घटना की सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी आकाश, विकास, शिवम और दीपू को हिरासत में लिया है। वहीं एक अन्य की गिरफ्तारी का प्रयास चल रहा है। पुलिस के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

थाना नवाबगंज के उजियारीपुरवा गांव निवासी राजकुमार पेंटिंग का काम करता था। शुक्रवार देर रात परमियापुरवा निवासी उसका दोस्त रवि उससे मिलने आया था। राजकुमार खेत में था तो रवि भी उसके पास पहुंच गया। तभी खेत के पास ही राजकुमार की गांव के शिवम व उसके दोस्तों विकास उर्फ विक्का, विशाल और आकाश से उसकी नोकझोंक हो गई। लेकिन गांव वालों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवा दिया।

मौत के बाद भी हत्‍यारोपी चाकू से वार करते रहे

देर रात राजकुमार अपने दोस्त रवि के साथ खेत से वापस लौट रहा था, तभी गांव के पास ही बने हनुमान मंदिर के करीब पहले से घात लगाए बैठे शिवम के साथ आकाश, विकास और विशाल ने उन्हें घेर लिया और ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। हमलावरों के दिमाग में रंजिश की खुन्नस इस कदर थी कि जब तक राजकुमार और रवि मौत नहीं हो गई, तब तक गोली मारने के बाद चापड़ और चाकू से उनके शरीर पर वार करते रहे। इसके बाद आरोपित राजकुमार व रवि को खींचकर हनुमान मंदिर में ले गए। वहां उन्होंने दोबारा चापड़, चाकू, कुल्हाड़ी से हमला किया और फिर हमलावर मौके से भाग निकले। हत्या की जानकारी होते ही DIG, SP पश्चिम समेत फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी सिटी कानपुर west डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि हमलावर व मृतक युवकों के बीच पूर्व में रंजिश चल रही थी। दोनों ही पक्ष एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। दोनों पक्ष अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों के समर्थक हैं। उसी बात को लेकर विवाद हुआ था। चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ चल रही है।