BAREILLY-ज्‍वेलरी शॉप की सेल्‍सगर्ल के साथ सेल्‍समैन ने किया रेप, फोटो खींचकर किया ये काम  

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। ज्वेलरी शॉप पर काम करने वाली एक सेल्सगर्ल के साथ उसी शॉप पर काम करने वाले सेल्समैन ने रेप कर डाला। इस दौरान आरोपी के अश्लील फोटो भी खींच लिए। इसके बाद उसने नौकरी छोड़ दी। फिर फोटो के लिए ब्लैकमेल कर कई बार संबंध बनाए। विरोध पर जान से मारने
 | 
BAREILLY-ज्‍वेलरी शॉप की सेल्‍सगर्ल के साथ सेल्‍समैन ने किया रेप, फोटो खींचकर किया ये काम  

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। ज्‍वेलरी शॉप पर काम करने वाली एक सेल्‍सगर्ल के साथ उसी शॉप पर काम करने वाले सेल्‍समैन ने रेप कर डाला। इस दौरान आरोपी के अश्‍लील फोटो भी खींच लिए। इसके बाद उसने नौकरी छोड़ दी। फिर फोटो के लिए ब्‍लैकमेल कर कई बार संबंध बनाए। विरोध पर जान से मारने की धमकी दी। बारादरी पुलिस ने संभल निवासी आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बारादरी थाना क्षेत्र निवासी युवती के मुताबिक वह एक ज्वेलरी शॉप में सेल्‍सगर्ल है। इसी शॉप पर चंदौसी, संभल का रहने वाला शशांक भी सेल्‍समैन था। साथ में काम करने के कारण दोनों में दोस्ती हो गई। 11 माह पहले शशांक उसे अपने दोस्त के कमरे में ले गया जहां उसने लड़की के अश्‍लील फोटो खींच लिये।

आरोपी ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर संबंध बनाने का दबाव बनाया। इज्‍जत खोने के डर से वह शशांक की उसने बात मान ली। शशांक कभी किसी होटल तो कभी सुभाषनगर स्थित अपने कमरे में ले गया जहां उसने मर्जी के बिना संबंध बनाए। लॉकडाउन में शोरूम बंद हो गया।

सके बाद शोरूम फिर खुला तो आरोपी ने यही हरकत फिर शुरू कर दी। जून 2020 में शशांक ने नौकरी छोड़ दी। इसके बाद वह लगातार परेशान करने लगा। 30 अक्टूबर को ड्यूटी खत्म कर वह घर जा रही थी तो आरोपी ने छेड़छाड़ कर मारपीट की। शिकायत पर इज्जतनगर पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

माफीनामा लिखवाकर समझौता हुआ। 30 जनवरी से शशांक उसे गली में खींचकर ले गया। मोबाइल छीनकर तेजाब से चेहरा बिगाड़ने की धमकी दी। जिसके बाद आरोपी ने उसके नंबर से ही व्हाट्सएप आईडी बनाकर फोटो वायरल कर दिये।