देखिये भाजपा में शामिल होने की खबरों पर इंदिरा हृदेश का बड़ा बयान

चुनाव नजदीक आते ही इस तरिके का माहौल बनाया जाता है भाजपा में शामिल होने की खबरों को लेकर शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने कड़े शब्दों में इस तरह की अफवाह फैलाने वालो के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की बात कहि है. इंदिरा हृदयेश ने कहा की कुछ लोग झूठा
 | 
देखिये भाजपा में  शामिल होने की खबरों पर इंदिरा हृदेश का बड़ा बयान

चुनाव नजदीक आते ही इस तरिके का माहौल बनाया जाता है भाजपा में शामिल होने की खबरों को लेकर शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने कड़े शब्दों में इस तरह की अफवाह फैलाने वालो के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की बात कहि है.

इंदिरा हृदयेश ने कहा की कुछ लोग झूठा प्रचार कर रहे हैं मेरी विपक्ष के किसी नेता से कोई बात नहीं हुई। वहीं, महँगाई और रोजगार के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए कहा कि गैस के बड़े दामों की वजह से नैनीताल जिले में उज्ज्वला योजना से जुड़े 15 हजार लोगों ने सिलिंडर भरवाना ही बंद कर दिया। नेपाल और पाकिस्तान में भारत से भी सस्ता पेट्रोल-डीजल मिल रहा है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि 2017 में जारी बीजेपी के घोषणा पत्र में 6 माह के भीतर रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया पूर्ण करने की घोषणा की थी, लेकिन चार साल बीतने पर भी सभी पद खाली पड़े हैं।खाद्य तेल के दाम भी 150 रुपये लीटर हो चुके हैं। वहीं, प्रदेश में 15 लाख से भी अधिक युवा बेरोजगार है। लेकिन सरकार के रोजगार के दावे हवाई साबित हुए। पेट्रोलियम पदार्थों की आसमान छूती कीमतों के कारण खाद्य सामग्री एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं की कीमत भी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। प्रेसवार्ता में जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल, महानगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल, नेता प्रतिपक्ष प्रतिनिधि सौरभ भट्ट व नरेश अग्रवाल मौजूद थे।