किच्छा-बेटे को डांट रही थी मां, परिवार ने मिलकर फोड़ दिया बहू का सिर

Kichha News- सास-बहू का झगड़ा अक्सर सुनने को मिलता है। किच्छा में एक विवाहिता ने अपने ससुरालियों पर मारपीट का आरोप लगाया है। विवाहिता ने कोतवाली में तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई। उसने तहरीर में जानमाल का खतरा बताया है। बताया जा रहा है कि वह अपने बेटे को डांट रही थी इसी
 | 
किच्छा-बेटे को डांट रही थी मां, परिवार ने मिलकर फोड़ दिया बहू का सिर

Kichha News- सास-बहू का झगड़ा अक्सर सुनने को मिलता है। किच्छा में एक विवाहिता ने अपने ससुरालियों पर मारपीट का आरोप लगाया है। विवाहिता ने कोतवाली में तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई। उसने तहरीर में जानमाल का खतरा बताया है। बताया जा रहा है कि वह अपने बेटे को डांट रही थी इसी बीच सास ने मौका पाकर उसके सिर पर डंडा मार दिया। जिससे उसका सिर फूट गया। घायल बहू को पड़ोसियों ने बचाया।

किच्छा-बेटे को डांट रही थी मां, परिवार ने मिलकर फोड़ दिया बहू का सिर

मामला ग्राम आनंदपुर कॉलोनी का है।सरिता देवी पत्नी विष्णु ने कहा कि गत दिवस वह अपने पुत्र रोहित को किसी बात पर डांट रही थी। इसी दौरान उसकी सास किस्मतिया देवी, ननद शांता देवी, ननद का पुत्र विकास कुमार ने पीडि़ता से गाली-गलौज शुरू कर दी। जब उसने विरोध किया तो सभी ने मिलकर लाठी-डंडों से हमला कर घायल कर दिया। मारपीट के दौरान पीडि़ता का सिर फट गया। इस बीच शोर सुनकर आये पड़ोसियों ने उसे बचाया। उसने बताया कि आये दिन छोटी-छोटी बातें पर उसे घर से निकालने और जान से मारने की धमकी देते है। तहरीर के पुलिस ने जांच शुरू कर दी।