व्हाइट हाउस मास्क जनादेश जारी रखेगा, वाशिंगटन डीसी ने इनडोर में यह नियम हटाए

वाशिंगटन, 23 नवंबर (आईएएनएस)। वाशिंगटन, डीसी में सार्वजनिक स्थानों के लिए इनडोर मास्किंग नियम को हटा दिए जाने के बाद भी व्हाइट हाउस अपना मास्क जनादेश जारी रखेगा।
 | 
व्हाइट हाउस मास्क जनादेश जारी रखेगा, वाशिंगटन डीसी ने इनडोर में यह नियम हटाए वाशिंगटन, 23 नवंबर (आईएएनएस)। वाशिंगटन, डीसी में सार्वजनिक स्थानों के लिए इनडोर मास्किंग नियम को हटा दिए जाने के बाद भी व्हाइट हाउस अपना मास्क जनादेश जारी रखेगा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने व्हाइट हाउस के सहायक प्रेस सचिव केविन मुनोज के हवाले से सीएनएन को बताया, व्हाइट हाउस सीडीसी मार्गदर्शन का पालन करता है, जो उच्च या पर्याप्त संचरण के क्षेत्रों में मास्किंग की सिफारिश करता है।

रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्र (सीडीसी) के अनुसार, देश की राजधानी पर्याप्त सामुदायिक प्रसारण वाला क्षेत्र बनी हुई है और वर्तमान में मामले बढ़े हैं।

chaitanya

डीसी मेयर म्यूरियल बोसेर ने पिछले हफ्ते जनादेश छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा की, लेकिन जोर देकर कहा कि मास्क पहनना अभी जरूरी है।

शहर के अधिकारियों के अनुसार, वर्तमान स्वास्थ्य मेट्रिक्स और टीकाकरण की स्थिति को देखते हुए इस जनादेश पर ध्यान केंद्रित किया गया है।

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम