आयरलैंड के दैनिक कोविड मामले बढ़े

डबलिन, 22 जुलाई (आईएएनएस)। आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक, इस साल फरवरी के बाद से आयरलैंड में रोजाना कोविड-19 के मामले रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गए हैं।
 | 
आयरलैंड के दैनिक कोविड मामले  बढ़े डबलिन, 22 जुलाई (आईएएनएस)। आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक, इस साल फरवरी के बाद से आयरलैंड में रोजाना कोविड-19 के मामले रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गए हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, आयरिश स्वास्थ्य विभाग ने एक बयान में कहा कि देश में बुधवार को कोविड -19 के 1,378 नए पुष्ट मामले सामने आए।

विश्व स्वास्थ्य संगठन के आंकड़ों के अनुसार, इस साल 31 जनवरी के बाद से आयरलैंड में दर्ज किए गए मामलों की यह सबसे अधिक दैनिक संख्या है, जब देश में कुल 1,414 मामले दर्ज किए गए।

विभाग के उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी रोनन ग्लिन ने कहा, आयरलैंड में बीमारी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले एक महीने में देश में मामलों की पांच-दिवसीय चलती औसत 300 से बढ़कर 1,182 मामले प्रति दिन हो गई है।

बुधवार को, ग्लिन ने स्थानीय मीडिया को यह भी बताया कि अस्पताल में भर्ती लोगों की संख्या और गहन देखभाल इकाइयों (आईसीयू) में परिवर्तन समुदाय में रोग प्रोफाइल में बदलाव से पीछे है।

chaitanya

उन्होंने चेतावनी दी हम आने वाले हफ्तों में दोनों में उल्लेखनीय वृद्धि देखेंगे अगर घटना में वृद्धि जारी रही।

आयरिश स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, अब तक, आयरलैंड में 96 कोविड -19 के मरीज अस्पताल में भर्ती थे, जिनमें से 22 आईसीयू में थे।

इससे पहले महीने में, आयरिश स्वास्थ्य विभाग के मुख्य चिकित्सा अधिकारी टोनी होलोहन ने कहा था कि देश में नए पुष्ट मामलों में डेल्टा वैरियंट का हिस्सा 70 प्रतिशत से अधिक है।

chaitanya

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम