ट्विटर अपवोट और डाउनवोट बटन की कर रहा है टेस्टिंग

नई दिल्ली,22 जुलाई (आईएएनएस)। ट्विटर अब एक ऐसे नए फीचर का टेस्टिंग कर रहा है जिससे यूजर्स ट्वीट पर दिए गए उत्तरों को अपवोट और डाउनवोट करने में सक्षम होंगे। ट्विटर ने कहा है कि यह अभी भी डिसलाइक बटन नहीं है।
 | 
ट्विटर अपवोट और डाउनवोट बटन की कर रहा है टेस्टिंग नई दिल्ली,22 जुलाई (आईएएनएस)। ट्विटर अब एक ऐसे नए फीचर का टेस्टिंग कर रहा है जिससे यूजर्स ट्वीट पर दिए गए उत्तरों को अपवोट और डाउनवोट करने में सक्षम होंगे। ट्विटर ने कहा है कि यह अभी भी डिसलाइक बटन नहीं है।

वर्तमान में आईओएस यूजर्स के एक चुनिंदा समूह के साथ टेस्टिंग के तहत, यह सुविधा विभिन्न शैलियों (ऊपर और नीचे तीर, एक दिल आइकन और एक नीचे तीर, और अंगूठे ऊपर और नीचे के चिह्न्) में उपलब्ध है।

ट्वीटर ने गुरुवार को जो पोस्ट किया उनमें कहा गया है, आईओएस पर आप में से कुछ लोगों को उत्तरों पर वोट अप या डाउन वोट करने के लिए अलग-अलग विकल्प दिखाई दे सकते हैं। हम इसका परीक्षण कर रहे हैं कि आप एक कॉन्वो में प्रासंगिक उत्तरों के प्रकारों को समझें, इसलिए हम उनमें से अधिक दिखाने के तरीकों पर काम कर सकते हैं।

कंपनी ने सूचित किया कि,आपके डाउनवोट सार्वजनिक नहीं हैं, जबकि आपके अपवोट को लाइक के रूप में दिखाया जाएगा।

माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट के अनुसार, प्रयोग अभी शोध के लिए एक टेस्टिंग है और डिसलाइक बटन नहीं है।

कंपनी ने कहा, आपके डाउनवोट केवल आपको दिखाई दे रहे हैं और वोटों से उत्तरों का क्रम नहीं बदलेगा।

ट्विटर ने पहले प्रतिक्रियाओं जैसे विचारों के साथ प्रयोग किया था, जो फेसबुक द्वारा अपने पोस्ट के लिए उपयोग की जाने वाली इमोजी प्रतिक्रियाओं की नकल करते प्रतीत होते थे।

पिछले साल नवंबर में, ट्विटर उत्पाद लीड कायवन बेकपोर ने कहा था कि कंपनी नापसंद बटन या डाउनवोट क्षमता की खोज कर रही है।

बेकपोर ने कहा कि नापसंद बटन या डाउनवोट क्षमता कुछ ऐसा है जिसे हम (डिसलाइक) खोज रहे हैं।

--आईएएनएस

एनपी/आरजेएस