School Re-open: 16 जुलाई से इन कक्षाओं के लिए खुल सकते हैं स्कूल

लॉकडाउन (lockdown) के कारण स्कूल बंद हुए 2 महीने से ज्यादा हो चुके हैं। इसे देखते हुए सीबीएसई (CBSE) अब 16 जुलाई से स्कूल खोलने पर विचार कर रहा है। लेकिन बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सीबीएसई अभी केवल कक्षा 9 से 12 तक के छात्रों को स्कूल बुला सकता है। छोटी
 | 
School Re-open: 16 जुलाई से इन कक्षाओं के लिए खुल सकते हैं स्कूल

लॉकडाउन (lockdown) के कारण स्कूल बंद हुए 2 महीने से ज्यादा हो चुके हैं। इसे देखते हुए सीबीएसई (CBSE) अब 16 जुलाई से स्कूल खोलने पर विचार कर रहा है। लेकिन बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सीबीएसई अभी केवल कक्षा 9 से 12 तक के छात्रों को स्कूल बुला सकता है। छोटी कक्षाओं के विद्यार्थियों को अभी कुछ और इंतजार करना पड़ सकता है।
School Re-open: 16 जुलाई से इन कक्षाओं के लिए खुल सकते हैं स्कूलसीबीएसई ने इसके लिए केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्रालय (Ministry of Human Resource Development) को प्रस्ताव भेजा है। सीबीएसई के प्रस्ताव को देखते हुए यूपी बोर्ड (UP Board) भी जुलाई से स्कूल खोल सकता है। जिला विद्यालय निरीक्षक डा. वीपी सिंह ने बताया कि जुलाई में स्कूल-कालेज खोलने पर शासन गंभीरता से विचार कर रहा है। सीबीएसई के साथ यूपी बोर्ड के विद्यालयों को भी जुलाई में खोलने की अनुमति मिल सकती है।