नई दिल्ली- SBI करने जारहा प्रॉपर्टी की निलामी, इतनी सस्ती में मिलेगी जमीन की आप सोच भी नहीं सकते!

Slider

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: अगर आप सस्ते में प्रॉपर्टी खरीदना चाह रहे हैं, तो SBI आपके लिए बेहतरीन मौका ला रहा है। SBI 10 दिसंबर को देशभर में ई-नीलामी करेगा, जिसमें 1000 प्रॉपर्टी का मेगा ई-ऑक्शन होगा। इसमें आप भी बोली लगा सकते हैं, जिसके लिए आपको पहले से आवेदन करना होगा। इस मेगा ई-ऑक्शन के लिए आवेदन करने के लिए आपको वेबसाइट https://sbi.auctiontiger.net/EPROC/ पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा।

Slider

इसके अलावा www.bankeauctions.com/sbi से प्रॉपर्टी के बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त की जा सकती है। इस वेबसाइट पर जाने के बाद आप प्रॉपर्टी के बारे में होल्ड, मालिक और लोकेशन के बारे में जानकारी पा सकते हैं। जिससे अपने मन माफिक प्रॉपर्टी पर बोली लगा सकते हैं। ई-नीलामी में हिस्सा लेने के लिए प्रॉपर्टी से संबंधित अर्नेस्ट मनी डिपोजिट (EMD) करना होगा। इसके साथ संबंधित बैंक ब्रांच में केवाईसी डॉक्यूमेंट सब्मिट करना होगा और डिजिटल हस्ताक्षर भी होना चाहिए। ये चीजें जमा करने के बाद बिडर को ई-ऑक्शन के लिए ईमेल आईडी भेजी जाएगी, जिसकी मदद से निश्चित समय और तारीख को लॉग-इन करके नीलामी में भाग लिया जा सकता है।

ये प्रॉपर्टी SBI Bank के डिफाल्टर की प्रॉपर्टी है, इनकी बिक्री से बैंक अपना बकाया राशि हासिल करेगा। एसबीआई के इस लिंक से https://www.sbi.co.in/portal/web/home/mega-e-auction नीलामी से जुड़ी सभी जानकारियां हासिल की जा सकती हैं।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें