व्हाट्सएप से चल रहा था सट्टा, शाहजहांपुर का सट्टा किंग बेदी गिरफ्तार

न्यूज टुडे नेटवर्क, शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के कई जिलों के साथ उत्तराखंड में सट्टे का नेटवर्क चलाने वाले सट्टा किंग वेद व्यास उर्फ बेदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इससे पूर्व भी सट्टा किंग के घर से 16 लाख की बरामदगी हुई थी लेकिन सट्टा किंग पुलिस को चकमा देने में सफल हो गया
 | 
व्हाट्सएप से चल रहा था सट्टा, शाहजहांपुर का सट्टा किंग बेदी गिरफ्तार

न्यूज टुडे नेटवर्क, शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के कई जिलों के साथ उत्तराखंड में सट्टे का नेटवर्क चलाने वाले सट्टा किंग वेद व्यास उर्फ बेदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इससे पूर्व भी सट्टा किंग के घर से 16 लाख की बरामदगी हुई थी लेकिन सट्टा किंग पुलिस को चकमा देने में सफल हो गया था। पुलिस ने सट्टा किंग पर 25000 का इनाम भी रखा था।

इससे पूर्व भी एक बार पीलीभीत पुलिस ने सट्टा किंग वेद व्यास उर्फ बेदी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। जेल से बाहर आने के बाद वेद व्यास उर्फ बेदी ने एक बार फिर पुराने धंधे को संभाल लिया था। वर्तमान में शाहजहांपुर में सट्टे का कारोबार जोर शोर से पनप रहा है। एक रुपये के 8 रुपये के लालच में युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है।

सट्टा खेलने वालों की हालत दिन ब दिन बदतर होती जा रही है तो वहीं सट्टा खिलवाने वाले लोग खूब फल फूल रहे हैं। इससे पूर्व भी पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने सट्टा किंग वेद व्यास उर्फ बेदी की गिरफ्तारी के कई प्रयास किये लेकिन हर बार सट्टा किंग पुलिस को चकमा देने में सफल रहा। मीडिया से रूबरू होते हुए पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि वेद व्यास उर्फ वेदी कई सालों से जनपद में सट्टे का कारोबार कर रहा था परंतु आज तक पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया। जनवरी में वेद व्यास उर्फ बेदी के घर छापा मारा था जिसमें 16 लाख रुपये और 11 सटोरियों को गिरफ्तार किया गया था और उनके कब्जे से लैपटॉप सट्टे की पर्चियां आदि भी बरामद हुई थी।

इस पर गैंगस्टर की कार्यवाही भी चल रही थी और 25000 का इनाम भी घोषित था। कोतवाली पुलिस द्वारा वेद व्यास उर्फ वेदी को गिरफ्तार किया गया। वेद व्यास उर्फ बेदी की संपत्तियों की जांच की जा रही है और वैधानिक कार्यवाही की जाएगी ।