सत्संग शिविर आश्रम की रहने वाली युवतियों ने बाबा पर लगाया छेड़छाड़ का अरोप, बाबा गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के कसडोल थाना क्षेत्र में एक बाबा पर उसी के आश्रम में रहने वाली तीन युवतियों ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। शिकायत के बाद पुलिस ने देर रात सत्संग शिविर में दबिश देकर बाबा को गिरफ्तारी किया है और पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी बाबा का नाम रजनीश है, जिसकी उम्र 40 वर्ष बताई जा रही है वह उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले का रहने वाला है। छत्तीसगढ़ में तीन जगह जांजगीर जिला के धनपुरी, देवरी और बलौदा बाजार जिले के झबड़ी गांव में बाबा का आश्रम संचालित है। झबड़ी स्थित उसी के आश्रम में रहने वाली युवतियों के साथ ईश्वर दर्शन कराने के नाम छेड़छाड़ करता था। जिसकी शिकायत कई बार पीडि़ताओं ने करनी चाही, लेकिन बाबा उन्हें डराता धमकाता रहता था।

Slider

WhatsAp

उत्तराखंडकुमाऊँ हल्द्वानी-लंदन से आ रहा स्टेशनरी का सामान, इतनी बड़ी छूट देख ग्राहकों ने की जमकर की खरीदारी, देखिये आइटम लिस्ट

ऐसे किया गया बाबा को गिरफ्तार

बाबा की हरकतों से तंग आकर पीडि़तों ने 24 दिसंबर 2019 को कसडोल थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। साथ ही पुलिस अधीक्षक के पास भी शिकायत की गई। जिसके बाद पुलिस मामले को गंभीरता से लिया और बीती रात कसडोल ब्लाक के खैरा गांव में चल रहे बाबा के सत्संग शिविर में एसडीएम टीसी अग्रवाल और एसडीओपी राजेश जोशी ने अपने टीम के साथ दबिश दी। वहां से गिरफ्तार कर आरोपी बाबा राजनीश को थाने ले आया गया। जहां उससे पूछताछ किया जा रहा है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें