हल्द्वानी- सरेंडर करने आये थे कांग्रेस के नेता जी, पहुंच के जेल

Haldwani News- कालाढूंगी चौराहे के पास मिठाई की दुकान चलाने वाले महेंद्र सिंह बिष्ट ने आनंद बाग तल्ला गोरखपुर निवासी शहर कांग्रेस के संगठन सचिव बृजमोहन बिष्ट के खिलाफ फर्जी दस्तावेजों के आधार पर सोसाइटी गठित करने का मुकदमा दर्ज कराया था। उनका आरोप था कि कुमाऊं उत्तराखंड सैनिक मोटर वाहन समिति का सचिव बनने
 | 
हल्द्वानी- सरेंडर करने आये थे कांग्रेस के नेता जी, पहुंच के जेल

Haldwani News- कालाढूंगी चौराहे के पास मिठाई की दुकान चलाने वाले महेंद्र सिंह बिष्ट ने आनंद बाग तल्ला गोरखपुर निवासी शहर कांग्रेस के संगठन सचिव बृजमोहन बिष्ट के खिलाफ फर्जी दस्तावेजों के आधार पर सोसाइटी गठित करने का मुकदमा दर्ज कराया था। उनका आरोप था कि कुमाऊं उत्तराखंड सैनिक मोटर वाहन समिति का सचिव बनने के लिए बृजमोहन ने महेंद्र और दिनेश कुंजवाल के नाम से फर्जी शपथपत्र तैयार कर उपनिबंधक कार्यालय में जमा किया। जिसके बाद फर्जी शपथपत्र बनाने और गलत ढंग से सोसाइटी गठित करने के मामले में कांग्रेस नेता बृजमोहन बिष्ट कोर्ट अदालत में समर्पण करने के लिए गया लेकिन कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया।

हल्द्वानी- सरेंडर करने आये थे कांग्रेस के नेता जी, पहुंच के जेल

बताया जा रहा है कि उसे सोसाइटी पंजीकृत करनी थी। आरोप है कि बृजमोहन की निगाह सरस मार्केट के समीप समिति की लीज की दुकानों पर थी। इस मुकदमे की विवेचना उपनिरीक्षक निर्मल सिंह लटवाल ने की। जांच के दौरान शपथपत्र और अन्य गड़बडिय़ों के मिलने पर बृजमोहन के खिलाफ धारा 420, 467, 471 के तहत अदालत में चार्जशीट दाखिल की गई। आरोपी सुनवाई के तिथि पर अदालत नहीं पहुंचा। अदालत ने सम्मन भी जारी किया था। कल वह अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश हुआ। अदालत ने उसका प्रार्थनापत्र खारिज कर जेल भेज दिया।