(Video) नई दिल्ली- आखिर कौन है ये शख्स जिसका सपना चौधरी ने चुरा लिया दिल, वायरल हुआ ये रोमांटिक डांस वीडियों

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आये दिन अपनी फोटो या वीडियों की वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है। सपना पूरे देश में अपने डांस और हसमुख अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। सपना के डांस के लोग इतने दीवाने हैं कि उनका शो हमेशा हाउसफुल जाता है।
 | 
(Video) नई दिल्ली- आखिर कौन है ये शख्स जिसका सपना चौधरी ने चुरा लिया दिल, वायरल हुआ ये रोमांटिक डांस वीडियों

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आये दिन अपनी फोटो या वीडियों की वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है। सपना पूरे देश में अपने डांस और हसमुख अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। सपना के डांस के लोग इतने दीवाने हैं कि उनका शो हमेशा हाउसफुल जाता है। इतना ही नहीं यूट्यूब में भी उनके वीडियों अनेक लोग देखते है। सपना जिस भी शहर में जाती हैं वहां उनका डांस देखने लिए इस कदर हुजूम उमड़ता है कि कई बार तो बवाल हो जाता है। वैसे सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोज, वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

(Video) नई दिल्ली- आखिर कौन है ये शख्स जिसका सपना चौधरी ने चुरा लिया दिल, वायरल हुआ ये रोमांटिक डांस वीडियों

जब रोमांटिक हुई सपना

उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि लोगों ने उनके नाम से सोशल मीडिया पर कई पेज बना रखे हैं। जिन पर वो उनके फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी बीच सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका अलग ही रूप देखने को मिल रहा है। सपना को आपने वैसे हमेशा मस्त होकर डांस करते देखा होगा। लेकिन ये वायरल वीडियो देखकर थोड़ी देर तो आप भी हैरान रह जाएंगे कि क्या ये सपना ही हैं?

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary #sapna #haryanvi

A post shared by SAPNA & KARAN (@itskaranchoudhary) on

जो सपना हमेशा खुलकर डांस करने के लिए जानी जाती हैं वो सपना रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं। वायरल वीडियो में उनके साथ उनका एक दोस्त नजर आ रहा है और दोनों ‘चुरा लिया है तुमने’ गाने पर रोमांटिक डांस कर रहे हैं। हालांकि सपना ने ये वीडियो टिक टॉक पर बनाया है। इसके अलावा दोनों का जो दूसरा वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो गोविंदा के सॉन्ग ‘चलो इश्क लड़ाएं’ पर डांस कर रहे हैं।

सपना और उनके दोस्त के ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। उनके फैन्स ने अलग-अलग फैन पेज पर इन दोनों वीडियो को शेयर किया है। जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है।