नई दिल्ली- अब सपना चौधरी के इस वीडियों ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, दिखा बेहद अलग अंदाज

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: हरियाणवी डांसर व बिग बॉस की कंटेस्टेंट और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं सपना चौधरी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। धमाकेदार डांस के अलावा सपना का बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है। वो डांस शो करती हैं और इतने मस्ती भरे अंदाज
 | 
नई दिल्ली- अब सपना चौधरी के इस वीडियों ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, दिखा बेहद अलग अंदाज

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: हरियाणवी डांसर व बिग बॉस की कंटेस्टेंट और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं सपना चौधरी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। धमाकेदार डांस के अलावा सपना का बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है। वो डांस शो करती हैं और इतने मस्ती भरे अंदाज में झूमती हैं कि शो पर मौजूद सैंकड़ों की भीड़ भी उनके साथ झूमने लगती है। ऐसे में आजकल सपना चौधरी का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन इस वीडियो में वो अकेले नहीं हैं, उनके साथ हरयाणवी सिंगर अजय हूडा भी नज़र आ रहे हैं।

नई दिल्ली- अब सपना चौधरी के इस वीडियों ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, दिखा बेहद अलग अंदाज

हूडा के इस गाने दोनो साथ आये नजर

स्टेज शोज़ की जान कही जाने वाली सपना चौधरी इन दिनों अजय हूडा के साथ एक स्टेज शो की वजह से काफी चर्चा में हैं। अजय हूडा के फेमस गाने ‘सॉलिड बॉडी’ पर सपना चौधरी ने अजय के साथ ही स्टेज शेयर किया। इस शो के दौरान जहां हजारों लोगों की भीड़ शामिल हुई वहीं यूट्यूब पर मौजूद इस वीडियो को 4,495,640 यानी कि 44 लाख से ज्यादा बा देखा जा चुका है।

आपको बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक छा चुकी हैं। यहां तक कि हाल ही में छत्तीसगढ़ में उनका डांस शो भी जबरदस्त हिट रहा था। बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है। उनकी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म तो कुछ खास नहीं चली लेकिन सपना को काफी तारीफें मिल रही हैं। इस फिल्म में उनके बिंदास अंदाज को लोगों ने पसंद किया और कुछ ने तो उन्हें बॉलीवुड का ‘फ्रेश फेस’ भी बताया।