drishti haldwani

(Video) नई दिल्ली- सपना चौधरी के इस नये वीडियो के आप भी हो जाएंगे दिवाने, दिख रहा ये अलग अंदाज

152

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने धमाकेदार डांस के अलावा सपना का बेबाक अंदाज के भी लोग को खूब दिवाने है। दरअसल इन दिनों सपना अपने एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं। ये वीडियो सपना नहीं, बल्कि एक छोटी बच्ची की वजह से जबरदस्त पॉप्युलर हो रहा है। ये बच्ची सपना चौधरी को भी पछाड़ कर लाखों-करोड़ों दिल जीत चुकी है।

iimt haldwani

यही कारण है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब तक लगभग 15 करोड़ बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर डांस कर रही थीं, तभी भीड़ से उठकर एक बच्ची स्टेज पर आकर उनके साथ डांस करने लगती है। इस बच्ची का डांस देखकर सपना भी हैरान हो जाती हैं। ये बच्ची डांस मूव्स के मामले में सपना को भी जबरदस्त टक्कर दे रही है। हरियाणवी गाने ‘मैं इंग्लिश मीडियम पढ़ी हुई’पर दोनों की ये जुगलबंदी सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड्स तोड़ रही है।

देखें वीडियो….

यह वीडियो यूट्यूब पर सबसे ज्‍यादा वायरल हो रहा है। इस गाने ने अब तक र‍िकॉर्ड बना द‍िया है। इसे अब तक 15 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। सपना चौधरी का यह वीड‍ियो यूट्यूब पर टॉप ट्रेन्ड में शामिल हो चुका है। व्यूज के मामले में ये वीडियो उनके गाने “तेरी आख्‍या का यो काजल” को भी ये वीडियो टक्‍कर दे रहा है। बच्ची का कॉन्फिडेंस देखकर सपना के साथ-साथ स्टेज पर मौजूद सभी लोग भी हैरान हैं।

यूपी बिहार में भी छाया सपना का जादू

बता दें कि सपना चौधरी का जादू हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक छा चुका हैं। हाल ही में छत्तीसगढ़ में उनका डांस शो भी जबरदस्त हिट रहा था। बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू किया है। उनकी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में सपना के साथ कई न्यूकर्स नजर आ चुके हैं। ये फिल्म तो कुछ खास नहीं चली लेकिन सपना को काफी तारीफें मिल रही हैं। इस फिल्म में उनके बिंदास अंदाज को लोगों ने काफी पसंद किया और कुछ ने तो उन्हें बॉलीवुड का ‘फ्रेश फेस’ भी बताया।