नई दिल्ली- सपना चौधरी फैन्स को देने जा रही है बड़ा सरप्राईज, अब करने जा रही ये काम

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं। और ये वजह हैं उनकी जबर्दस्त एक्टिंग और महफ़िल लूट लेने वाला डांस। लेकिन इस बार सपना एक ख़ास वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। दरअसल
 | 
नई दिल्ली- सपना चौधरी फैन्स को देने जा रही है बड़ा सरप्राईज, अब करने जा रही ये काम

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं। और ये वजह हैं उनकी जबर्दस्त एक्टिंग और महफ़िल लूट लेने वाला डांस। लेकिन इस बार सपना एक ख़ास वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। दरअसल अभिनेता अभय देओल की फिल्म ‘नानू की जानू’ में नज़र आ चुकीं सपना चौधरी अब फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में नज़र आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

देखें वीडियो…

सपना की ऐक्टिंग देख हैरान हुए फैन्स

इसके अलावा सपना का एक और वायरल वीडियो देखेंगे तो सोचेंगे कि सपना चौधरी को चोट लग गई है। लेकिन ये चोट असल नहीं बल्कि कोई शूटिंग के दौरान का वीडियो है। अब ये तो नहीं पता कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सपना चोट लगने वाला कोई सीन कर रही थीं या फिर उनका कोई नया गाना आने वाला है। लेकिन इतना कह सकते हैं। उनकी एक्टिंग और बैग्राउंड में चल रहे गाने की वजह से ऐसा लग रहा है मानो सपना को वाकई चोट लग गई है। वीडियो में सपना की परफॉर्मेंस देख उनके फैन्स भी हैरान हैं। अपने ठुमकों के लिए तारीफ पाने वाली सपना फिलहाल इस वीडियो की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं।