drishti haldwani

सपना चौधरी ने रामनगर के इस रिसोर्ट में मनाया अपना जन्मदिन, जाते-जाते फैन्स से किया ये वादा

453

Haryanvi Dancer Sapna Choudhry, मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए उत्तराखंड के रामनगर पहुंची। यहां सपना चौधरी ने कॉर्बेट नेशनल पार्क की वादियों में जमकर धमाल मचाया। मंगलवार रात जन्मदिन मनाने के बाद वह बुधवार सुबह ही यहां से वापसी हो गई। इसके साथ ही वह अपने फैन्स से दोबारा आने का वादा भी करते गई।

iimt haldwani

sapna choudhry

दोबारा आने का किया वादा

जानकारी मुताबिक मशहूर डांसर सपना चौधरी देर रात मोहान स्थित ब्रायस कैप्स रिसोर्ट में रात करीब 1:30 बजे परिवार के कुछ सदस्यों व अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ जन्मदिन मनाने पहुंची। बताया जाता है कि सपना चौधरी ने रात 2:30 बजे केक काटते हुए जन्मदिन मनाया। डांसर सपना का कार्यक्रम पूरी तरह गोपनीय रखा गया था। वहीं कार्यक्रम की जानकारी उक्त रिसोर्ट के कर्मचारियों को पहले से थी।

sapna choudhry ramnagar birthday pics

जन्मदिन में उनके परिवार के लोग भी शामिल हुए। इस दौरान सपना चौधरी ने भी ‘पल-पल, तेरी याद सतावे से’ सहित कई गाने गाए साथ ही फिल्मी गीतों पर जमकर ठुमके भी लगाए। जिन्हें सुनकर रिजोर्ट में आए पर्यटक मंत्रमुग्ध हो गए। रात में जन्मदिन मनाने के बाद सपना चौधरी बुधवार सुबह दिल्ली के लिए निकल गईं। अरहान जैश के अनुसार सपना चौधरी ने रामनगर दोबारा आने का वादा किया है।