iimt haldwani

नई दिल्ली- सारा और कार्तिक के Relationship! पर ये बोले पापा सैफ, डेट पर ले जाने के लिए रखी ये शर्त

221

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन के बीच रिलेशनशिप को लेकर बातों का बाजार काफी गर्म है। दोनो को लेकर आये दिन कोई न कोई बातें सुनने को मिलती रहती है। बता दें कि प्यार का पंचनामा फेम कार्तिक आर्यन की बॉलीवुड में और बॉलीवुड से बाहर बहुत सारी महिला प्रशंसक हैं। उनकी ऐसी ही एक प्रशंसक बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा भी हैं। सारा कई बार बता चुकी हैं कि कार्तिक आर्यन उनके क्रश हैं। सारा के इस बयान के बाद अब कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के बीच रिलेशनशिप को लेकर अफवाह बनी हुई है। हालांकि जब भी कार्तिक से इस बारे में पूछा गया तो वह शरमा जाते या गोलमोल जवाब देते। लेकिन अब कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान के साथ डेट पर ले जाने पर रिएक्शन दिया है।

drishti haldwani

सारा को डेट पर ले जाने को ये काम कर रहे कार्तिक 

बता दें कि हाल ही में कॉफी विद करन में कार्तिक आर्यन और कृर्ति सेनन शरीक हुए थे। शो में करण जौहर ने कार्तिक से कहा कि सारा अली खान ने इस शो में कहा था कि वह तुम्हें डेट करना चाहती हैं। अब तुम दोनों का क्या स्टेट्स है। करण जौहर की इस बात का जवाब देते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा कि इस शो में सारा अली खान के पिता सैफ अली खान ने कहा था कि अगर तुम्हारे पास पैसे हैं तो तुम इसे ले जा सकते हो।

ऐसे में मैं इसके लिए पैसे कमा रहा हूं और जोड़ रहा हूं। सारा अली खान एक राजकुमारी हैं। इस पर करण जौहर ने तंज कसते हुए कहा कि इसलिए तुम अभी सारा अली खान की जगह अनन्या पांडे को डेट पर ले जाना चाहते हो। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन फिल्म‘लुका छुप्पी’में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। फिल्म 1 मार्च को रिलीज होने वाली है।

क्या कहा था पापा सैफ ने

सैफ अली खान कॉफी विद करण में अपने पिता सैफ अली खान के साथ आई थीं। इस शो के रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने पूछा था कि वह किसे डेट करना चाहती हैं। इस पर सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन का नाम लिया था। सारा का जवाब सुनकर सैफ अली खान ने कहा था कि- क्या उसके पास पैसे हैं? अगर उसके पास पैसे हैं तो वह तुम्हें ले जा सकता है। वहीं,लेटेस्ट एपिसोड में कार्तिक आर्यन ने कहा कि जैसे ही मेरे पास पैसे होंगे, मैं सारा को डेट पर जाने के लिए कहूंगा।