हल्द्वानी- आखिर क्या है किडनी आपरेशन के बाद हुई मौत का पूरा सच, ऐसे हुआ चौकाने वाला खुलासा

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: साईं चिकित्सालय में बीते रोज किडनी के आपरेशन के दौरान हुई नरेंद्र की मौत के बाद अब पुलिस ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस के अनुसार नरेंद्र के आपरेशन से पूर्व सीसीटीवी फुटेज में उसकी पत्नी दीपा रावत साफ तौर पर अस्पताल परिसर
 | 
हल्द्वानी- आखिर क्या है किडनी आपरेशन के बाद हुई मौत का पूरा सच, ऐसे हुआ चौकाने वाला खुलासा

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: साईं चिकित्सालय में बीते रोज किडनी के आपरेशन के दौरान हुई नरेंद्र की मौत के बाद अब पुलिस ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस के अनुसार नरेंद्र के आपरेशन से पूर्व सीसीटीवी फुटेज में उसकी पत्नी दीपा रावत साफ तौर पर अस्पताल परिसर में दिखाई दे रही है। जबकि दीपा और परिजनों का आरोप है कि नरेंद्र का आपरेशन बिना उनको जानकारी दिए डॉक्टरों द्वारा कर दिया गया था। बात यह भी सामने आ रही है कि आपरेशन से पहले सहमतिपत्र में दीपा ने ही हस्ताक्षर किए थे। इधर सीसीटीवी फुटेज में दीपा के देखे जाने के बाद मामला और उलझ गया है। फिलहाल मामले में पुलिस हर बिंदुओं की बारीकी से जांच कर रही है।

हल्द्वानी- आखिर क्या है किडनी आपरेशन के बाद हुई मौत का पूरा सच, ऐसे हुआ चौकाने वाला खुलासा

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा नरेंद्र की मौत का राज

बता दें नरेंद्र सिंह रावत के शव का अंत्यपरीक्षण डा. सुशीला तिवारी चिकित्सालय के दो चिकित्सकों के पैनल के हाथों कराया जा रहा है। पुलिस को उम्मीद है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से नरेंद्र सिंह रावत की मौत का राज सुलझाने में मदद मिलेगी। बता दें मामले में नरेंद्र की पत्नी दीपा रावत ने बीती रात कोतवाली पहुंत मामले में पुलिस को तहरीर सौंपी है। ज्ञात हो कल सुबह साईं अस्पताल में भर्ती देवलचौड़ बंदोबस्ती निवासी नरेंद्र सिंह रावत की मौत हो गई थी। बाद में पता चला कि चिकित्सकों को जिस महिला व युवक ने नरेंद्र को अपना भाई बताते हुए आपरेशन के लिए सहमतिपत्र में हस्ताक्षर किए थे वे मात्र उसके परिचित निकले। इसके बाद नरेंद्र के परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया था। हालांकि प्रारंभिक जांच में चिकित्सालय को पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है। फिर भी मामले की जांच धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है।