बरेली में किसान आंदोलन पर बोलीं साध्वी प्राची- वो किसान नहीं जेहादी हैं

न्यूज टुडे नेटवर्क। सोमवार को बरेली पहुंची साध्वी प्राची ने किसान आंदोलन पर तंज कसते हुए कहा कि वो किसान नहीं जिहादी हैं। साध्वी प्राची के मुताबिक जो किसान बिल का विरोध कर रहे हैं या धरने में बैठे हैं वो किसान नही बल्कि जेहादी हैं, साध्वी के मुताबिक मोदी देश मे हित मे जो
 | 
बरेली में किसान आंदोलन पर बोलीं साध्वी प्राची- वो किसान नहीं जेहादी हैं

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। सोमवार को बरेली पहुंची साध्‍वी प्राची ने किसान आंदोलन पर तंज कसते हुए कहा कि वो किसान नहीं जिहादी हैं। साध्वी प्राची के मुताबिक जो किसान बिल का विरोध कर रहे हैं  या धरने में बैठे हैं वो किसान नही बल्कि जेहादी हैं, साध्वी के मुताबिक मोदी देश मे हित मे जो भी काम करते हैं उनका विरोध दर्ज करने वालो का एक गैंग चल रहा है ये गैंग हिंदुस्तान नही बल्कि  चाइना और पाकिस्तान के इशारे पर काम करते है, उनका रिमोट पाकिस्तान और जेहादियों के पास है।

पश्‍चिम बंगाल में भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा पर हुए हमले को लेकर साध्‍वी ने ममता बनर्जी पर भी जोरदार हमला बोला। ममता को आड़े हाथों लेते हुए साध्‍वी प्राची ने कहा कि जेपी नड्डा पर हमला करवाना ममता बनर्जी को बहुत भारी पड़ेगा ,आने वाले चुनाव में ममता का मुँह काला होगा। इस दौरान उन्‍होंने राहुल और प्रियंका गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि बंटी और बबली की जोड़ी ने देश को कभी कुछ दिया ही नही है। कॉंग्रेस ने 70 साल में देश हित का कुछ भी भला नही किया।

किसान बिल पर साध्वी  ने कहा कि किसान बिल का विरोध करने वाले किसान नही बल्कि जेहादी हैं, जो काजू बादाम खाकर देश विरोधी बात करते हैं, उन्होंने किसान बिल कर मोदी की सराहना करते हुए कहा कि जो बिल का विरोध कर रहे है वो अपना पैसा बचा कर चलें क्योंकि आने वाले दिन में कई और बिल देश हित मे मोदी सरकार लागू करेगी।