PMS Group Venture haldwani

केवल इतने रूपये के चक्कर में कर दी मजदूर की हत्या, पढिय़े रुद्रपुर में सनसनीखेज वारदात की पूरी कहानी

रुद्रपुर-ऊधमसिंह नगर में अपराधों की बाढ़ सी आ गई है। आये दिन लूटपाट, हत्या, चोरी की घटनाएं सामने आ रही है। विगत दिवस फिर एक युवक की हत्या कर दी गई। मामला केवल 1000 रुपये को लेकर हुआ था। इसके बाद बरेली निवासी युवक के सिर पर रॉड से हमला कर दूसरे युवक ने उसकी हत्या कर दी।

युवक की हत्या के बाद आरोपी पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश में बरेली और बहेड़ी में कई जगहों पर दबिश दी। लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लगा। युवक की मौत के बाद उसका परिवार सडक़ पर आ गया। पत्नी पर दो बच्चों के लालन-पालन का जिम्मा आ गया।

Mahendra Death Rudrapur

महेन्द्र के चोरी हुए थे एक हजार रुपये

करीब पांच साल पहले महेन्द्र अपनी पत्नी रेनू प्रजापति और दो बच्चों के साथ रुद्रपुर आ गया। जहां वह किराये के कमरे में रहकर मजदूरी करता था। विगत दिवस महेन्द्र के 1000 रुपये चोरी हो गये। जिसके बाद उसने पड़ोसी किरायेदार के यहां रह रहे युवक पर चोरी का आरोप लगाते हुए रुपये मांगे। इससे पड़ोसी किरायेदार महेश पाल भडक़ गया और उसने महेन्द्र पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया।

हमले से महेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे शाम को घर भेज दिया गया। देर रात उसकी मौत हो गई। जैसे ही इसकी भनक महेश पाल को लगी तो वह फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने मृतक की पत्नी रेनू प्रजापति की तहरीर के आधार पर हत्यारोपित महेश पाल के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया था। सोमवार को पुलिस ने हत्यारोपित महेश पाल की तलाश में बरेली और बहेड़ी में दबिश दी लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आया।

कोरोना पीड़ित संदिग्ध बोला डॉक्टर साहब मेरी जान बचा लो। देखिये अस्पताल में अंदर फिर क्या हुआ। मॉक ड्रिल अस्पताल की।