drishti haldwani

रुद्रपुर के कार शोरूम मालिक का किसिंग सीन और अश्लील वीडियो हुआ वायरल, पढि़ए युवती के साथ् अश्लीलता की पूरी कहानी

4229

रुद्रपुर शहर के एक प्रतिष्ठित शोरूम स्वामी और उसके रिश्तेदार भतीजे पर शोरूम पर काम करने वाली युवती के साथ रेप का मामला खूब वायरल हो रहा है। युवती अपने आप को काशीपुर की रहने वाली बता रही है। युवती ने दोनों पर रेप का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर फोटो और व्हाट्सअप पर भेजे गए अश्लील मैसेज भी वायरल किए है।
सोशल मीडिया में वायरल हो रही युवती की रेप की कहानी संदिग्ध लग रही है। युवती ने शहर के दो प्रतिष्ठित व्यवसायियों पर अपने संग रेप का अरोप लगाया है, जबकि उसके साथ वायरल की गई फोटो में युवती और व्यवसायी एक दोस्त की तरह दिखाई दे रहे हैं। वायरल की गई फोटो में उक्त युवती और व्यवसायी एक साथ खड़े फोटो सेशन करवा रहे हैं, जिससे साफ लग रहा है कि उक्त युवती अपनी मर्जी से व्यवसायी के साथ सेल्फी ले रही है।मामले में एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा ने बताया कि कोई भी लिखित शिकायत अभी पुलिस को नहीं मिली है। अगर शिकायत आयी तो मामले में दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

iimt haldwani

कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा पिला किया रेप

युवती ने शोरूम स्वामी द्वारा पूर्व में शोरूम में काम करने वाली अन्य युवतियों को भी अपना शिकार बनाने का अरोप लगाया है। काशीपुर निवासी एक युवती ने सोशल मीडिया पर खुद खुलासा करते हुए कहा है कि रुद्रपुर के प्रतिष्ठित शोरूम के स्वामी और उसके रिश्तेदार ने उसके साथ कई बार रेप किया और अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया। युवती ने कहा कि अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ् शोरूम के स्वामी और उसके रिश्तेदार ने कई बार रुद्रपुर के प्रतिष्ठत होटलों और रामनगर के रिसोर्ट में रेप किया। खुलासा करने वाली युवती ने कहा कि वर्ष 2018 में उसने काशीपुर स्थित शोरूम में नौकरी ज्वाइन की। इसी बीच एक बार उसे बॉस ने होटल रेडिशन ब्लू में मीटिंग के बहाने बुलाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीली दाव मिला दी और बेहोशी के हालत में रेप किया, साथ ही अश£ील वीडियो भी बना ली। बाद में उसने एतराज जताया तो किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

छोटी बहन के साथ भी अश्लील हरकत करने का आरोप

युवती का अरोप है कि अश्लील वीडियो की आड़ में शोरूम स्वामी और उसके रिश्तेदार ने कई बार उसके साथ होटल और रिसोर्ट में रेप किया। युवती का आरोप है कि इससे पहले भी उक्त शोरूम स्वामी अपने यहां काम करने वाली युवतियों को अपना शिकार बना चुका है। युवती ने कहा कि जब उसने नौकरी छोड़ दी तो उक्त शोरूम स्वामी उसके घर माफी मांगने के लिए आया और इसी दौरान उसने उसकी छोटी बहन के साथ भी अश्लील हरकतें कीं। युवती का कहना है कि उसके पास दोनों के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं, जिन्हें वह कोर्ट में पेश करेगी। उसने कहा कि इस खुलासे के बाद उसे और उसके परिवार को जान का खतरा है।