रुद्रपुर-इस विभाग के एमडी का कार्यालय में बीयर पीते वीडियो वायरल, हो गये निलंबित

Rudrapur News-विगत दिनों सहकारी क्रय-विक्रय समिति के एमडी को कार्यालय में बीयर पीना मंहगा पड़ गया। एमडी के बीयर पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद अधिकारियों में हडक़ंप मच गया। इस मामले में विभाग ने सख्ती दिखाते हुए। समिति के एमडी को निलंबित कर दिया गया है। मामले में विभागीय
 | 
रुद्रपुर-इस विभाग के एमडी का कार्यालय में बीयर पीते वीडियो वायरल, हो गये निलंबित

Rudrapur News-विगत दिनों सहकारी क्रय-विक्रय समिति के एमडी को कार्यालय में बीयर पीना मंहगा पड़ गया। एमडी के बीयर पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद अधिकारियों में हडक़ंप मच गया। इस मामले में विभाग ने सख्ती दिखाते हुए। समिति के एमडी को निलंबित कर दिया गया है। मामले में विभागीय जांच गठित कर दी गई है। बताया जा रहा है कि कर्मचारी आचरण नियमावली का उल्लंघन करने पर समिति के एमडी व सचिव केशव प्रसाद को निलंबित किया गया है। मामले की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रुद्रपुर-इस विभाग के एमडी का कार्यालय में बीयर पीते वीडियो वायरल, हो गये निलंबित

बताया जा रहा है कि दक्षिणी खटीमा बहुद्देश्यीय सहकारी समिति के एमडी व क्रय विक्रय सहकारी समिति खटीमा के सचिव केशव प्रसाद का बीयर पीने का वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो गया। इस मामले में सहायक निबंधक सहकारिता हरीशचंद्र खंडूरी ने बताया कि मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को मिलने के बाद इस संबंध में उन्होंने पड़ताल की। पड़ताल में पता चला कि निरीक्षक वर्ग दो के पद पर तैनात केशव प्रसाद अध्यक्ष के कमरे में बीयर पी रहे थे। इसी बीच किसी ने चुपचाप उनकी वीडियो रिकार्डिंग कर ली और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी।

जब वीडियों वायरल हुआ तो विभागीय अधिकारियों को इसकी जानकारी मिली। निबंधक सहकारी समितियां बीएम मिश्र ने केशव प्रसाद को निलंबित कर दिया है। इस प्रकरण मे जिला सहायक निबंधक अल्मोड़ा को जांच अधिकारी बनाया गया है। निलंबन अवधि में केशव प्रसाद को कार्यालय उप निबंधकए अल्मोड़ा से संबद्ध किया गया है। वहीं निलंबित अधिकारी केशव प्रसाद ने आरापों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्‍होंने कहा कि कार्यालय में बीयर पीने का आरोप गलत है, किसी ने साजिशन मुझे बदनाम करने की कोशिश की है।