रुद्रपुर-ट्रक से रौंदे बाइक सवार युवक, एक की मौत दो की हालत गंभीर

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज किच्छा रोड में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार बहेड़ी निवासी युवक की मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ग्राम भरोनी बहेड़ी जिला बरेली निवासी 22 साल का धर्मेंद्र
 | 
रुद्रपुर-ट्रक से रौंदे बाइक सवार युवक, एक की मौत दो की हालत गंभीर

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज किच्छा रोड में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार बहेड़ी निवासी युवक की मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ग्राम भरोनी बहेड़ी जिला बरेली निवासी 22 साल का धर्मेंद्र पुत्र छत्रपाल किच्छा रोड स्थित कंपनी में काम करता था। शुक्रवार सुबह वह कंपनी में काम करने वाले गांव के ही अरविंद कुमार पुत्र रामधुन और सचिन पुत्र तेजपाल के साथ कंपनी आ रहा था। इसी बीच किच्छा रोड पर ट्रक (पीबी-23-ई-6240) ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों घायल हो गए।

रुद्रपुर-ट्रक से रौंदे बाइक सवार युवक, एक की मौत दो की हालत गंभीर

मृतक के घर में मचा कोहराम

हादसे की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने लोगों की मदद से तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने धर्मेंद्र को मृत घोषित कर दिया। बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। साथ ही मृतक के परिजनों को सूचना दी। इसका पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।