रुद्रपुर- कैदियों की इस हरकत ने उड़ाई पुलिस की नींद, देर रात रचा ये तांडव

रुद्रपुर प्रशासन द्वारा बनाये गए कोविड सेंटर से 2 सजायाफ्ता कैदी और एक विचाराधीन अपराधी के फरार होने से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा गया है। तीनों कैदियों की देर रात फरार होने की सूचना है। जानकारी मुताबिक हत्या सहित अन्य वारदात में शामिल आनंद, गौरव पाल ओर देवेंद्र दानू कोरोना पॉजिटिव है। जो मेडिकल
 | 
रुद्रपुर- कैदियों की इस हरकत ने उड़ाई पुलिस की नींद, देर रात रचा ये तांडव

रुद्रपुर प्रशासन द्वारा बनाये गए कोविड सेंटर से 2 सजायाफ्ता कैदी और एक विचाराधीन अपराधी के फरार होने से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा गया है। तीनों कैदियों की देर रात फरार होने की सूचना है। जानकारी मुताबिक हत्या सहित अन्य वारदात में शामिल आनंद, गौरव पाल ओर देवेंद्र दानू कोरोना पॉजिटिव है। जो मेडिकल कॉलेज में बने कोविड सेंटर में भर्ती थे। तीनों को सेंट्रल जेल सितारगंज से रुद्रपुर मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया था।

एक रात में फरार हुए 4 कैदी

पुलिस जानकारी मुताबिक देवेंद्र नेपाल का रहने वाला है। बताया जा रहा है की ये तीनो कैदी देर रात फरार हुए है। जबकि एक बाइक चोरी का आरोपी काशीपुर रोड पर बने आनंदम बैंकट हॉल से फरार हुआ है जो ट्रांजिट कैंप का रहने वाला है। एक साथ 4 कैदियों के भागने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने जनपद में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है और साथ ही जनपद से लगी सीमाओं को भी सील करके लोगो से पूछताछ जारी है। सीओ सिटी अमित कुमार के मुताबिक सभी फरार कैदियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है। जल्द फरार कैदी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।