रुद्रपुर-चोरी की बाइक मौज-मस्ती करना पड़ा महंगा, जब ऐसे खुली पोल तो निकले बाइक चोर

रुद्रपुर-विगत दिनों महानगर से एक युवक की बाइक चोरी हो गई। जिसके बाद युवक ने बाइक को कई जगह ढूंढा पर बाइक नहीं मिली। जिसके बाद बाइक चोरी की शिकायत उसने पुलिस से की। शनिवार की देर शाम दो युवक उसी बाइक पर फरार्टा भरते हुए मौज-मस्ती कर रहे थे। इस बीच किसी ने चोरी
 | 
रुद्रपुर-चोरी की बाइक मौज-मस्ती करना पड़ा महंगा, जब ऐसे खुली पोल तो निकले बाइक चोर

रुद्रपुर-विगत दिनों महानगर से एक युवक की बाइक चोरी हो गई। जिसके बाद युवक ने बाइक को कई जगह ढूंढा पर बाइक नहीं मिली। जिसके बाद बाइक चोरी की शिकायत उसने पुलिस से की। शनिवार की देर शाम दो युवक उसी बाइक पर फरार्टा भरते हुए मौज-मस्ती कर रहे थे। इस बीच किसी ने चोरी की बाइक को पहचान लिया। इसकी सूचना उन्होंने तत्काल पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों को बाइक समेत दबेाच लिया। आज पुलिस ने खुलासा करते हुए युवक की बाइक बरामद की।

रुद्रपुर-चोरी की बाइक मौज-मस्ती करना पड़ा महंगा, जब ऐसे खुली पोल तो निकले बाइक चोर

18 मई को चोरी हुई थी बाइक

विगत 18 मई को ट्रांजिट कैंप निवासी मिराज कांत पुत्र स्व. शिवपद की बाइक संख्या यूके06 एके3743 चोरी हो गई। उसने बताया कि वह संजयनगर अपने दोस्त से मिलने गया था जब रात करीब 11 बजे वह बाहर निकला तो उसकी बाइक बाहर से गायब थी। इसके बाद उसने बाइक को इधर-उधर ढूंढ़ा। बाइक चोरी की शिकायत उसने ट्रांजिट कैंप थाने में की। जिसके बाद पुलिस बाइक की तलाश में जुट गई। शनिवार देर शाम पुलिस को खबर मिली की चोरी की बाइक से दो युवक मौज-मस्ती कर रहे है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों को बाइक समेत दबोच लिया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम सलकत सिंह पुत्र मलकीत सिंह रम्पुरा, देवेश वर्मा पुत्र राजेश वर्मा राजा कालोनी बताया। उक्त बाइक की पहचान पुलिस ने कर ली। जिसके बाद दोनों युवकों को गिरफ्तार किया गया।