रुद्रपुर- उत्तराखंड पुलिस का ये रंग देख आप भी रह जाएंगे दंग, सिपाही ने CM को पत्र लिखकर सुनाई पूरी दास्तां

Slider

Udham Singh Nagar news, जब कानून की रक्षा करने वाला ही कानून तोड़ने लगे और वह भी अपने ही सहयोगियों पर तो सिस्टम में क्या चल रहा है, यह साफ तौर पर समझा जा सकता है। ताजा मामला उधमसिंहनगर के खटिमा में पड़ने वाले झनकईया थाने का है। जहां एसओ पर थाने के ही एक सिपाही को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का आरोप लगा है। दरअसल यह मामला तब सामने आया जब पीड़ित सिपाही ने डीजीपी और मुख्यमंत्री पोर्टल में अपनी शिकायत दर्ज कराई।

दरोगा की पिटाई से उंगली तक हुई फैक्चर

सिपाही द्वारा दिया गया शिकायती पत्र में कहा गया है कि झनकईया थानाध्यक्ष द्वारा न सिर्फ सिपाही को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा ही नहीं गया, बल्कि इस पिटाई से सिपाही की उंगली तक फैक्चर हो गई। इसके अलावा सिर और पैर में गंभीर चोटें भी आई हैं। सिपाही मोहन सिंह नेगी का कहना है कि उनके थाने में एक चौकीदार है जो थाना अध्यक्ष के घर में काम भी करता है। पिछले दिनों यही चौकीदार रात 1:00 बजे नेपाल के तस्करों को पुलिस की लोकेशन बता रहा था।

Slider

Udham Singh Nagar police news

जिसकी चौकी इंचार्ज ने उनको सूचना भी दी। लेकिन चौकी इंचार्ज पर विश्वास करने के बजाय चौकीदार की शिकायत पर थानाध्यक्ष ने सिपाही मोहन के साथ ही मारपीट कर दी। उधर थानाध्यक्ष प्रदीप राणा ने अपने ऊपर लगाए हुए सारे आरोप गलत बताए हैं। एसएसपी बरिंदर जीत सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान पर आने पर जांच कराई जा रही है जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें