रुद्रपुर-डकैती के आरोपी से खरीदा तमंचा, ऐसे खुलेआम बाजार में अवैध वसूली करने लगी युवती

Rudrapur Crime News- ऊधमसिंह नगर जिला अपराधों में सबसे आगे चल रहा है। हर दिन ऊधमसिंह नगर जिले से वारदातों की खबरें आती है। अब रुद्रपुर में एक युवती द्वारा अवैध वसूली का मामला सामने आया। युवती ट्रांजिट कैंप में तमंचे के बल पर अवैध वसूली कर रही थी। इसकी शिकायत किसी ने पुलिस से
 | 
रुद्रपुर-डकैती के आरोपी से खरीदा तमंचा, ऐसे खुलेआम बाजार में अवैध वसूली करने लगी युवती

Rudrapur Crime News- ऊधमसिंह नगर जिला अपराधों में सबसे आगे चल रहा है। हर दिन ऊधमसिंह नगर जिले से वारदातों की खबरें आती है। अब रुद्रपुर में एक युवती द्वारा अवैध वसूली का मामला सामने आया। युवती ट्रांजिट कैंप में तमंचे के बल पर अवैध वसूली कर रही थी। इसकी शिकायत किसी ने पुलिस से कर दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि युवती ने तमंचा डकैती में शामिल एक बदमाश से खरीदी थी।

रुद्रपुर-डकैती के आरोपी से खरीदा तमंचा, ऐसे खुलेआम बाजार में अवैध वसूली करने लगी युवती

शनिवार को सूचना मिली कि मोनी नाम की युवती गोल मढ़इया से होते हुए मछली बाजार की ओर जा रही है। युवती दुकानदारों से तमंचे के दम पर वसूली कर रही थी। सूचना मिलते ही ट्रांजिट कैंप पुलिस महिला पुलिस कर्मियों के साथ मछली बाजार पहुंच गई। पुलिस को देखते ही मोनी वहां से भागने लगी तो पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया। तलाशी में उसके पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद हुआ।

पुलिस ने बताया कि ट्रांजिट कैंप राजा कॉलोनी निवासी मोनी के खिलाफ कुछ दिनों से तमंचे के बल पर अवैध वसूली की शिकायत मिल रही थी। इस पर पुलिस उसकी तलाश में जुट गई थी। जिसके बाद उसे गिफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पूछताछ में मोनी ने तमंचा 30 नवंबर को सुरेंद्र यादव के घर में डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले अर्जुन उर्फ अज्जू उर्फ अजय से लिया था। युवती द्वारा अवैध वसूली करना लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहा।