रूद्रपुर -रोडवेज बस में आठ फिट लम्बा अजगर निकलने से मचा हड़कम्प, चालक समेत कर्मचारियों के भी उड़े होश

उत्तराखंड परिवहन निगम की एक बस में आठ फिट लम्बे अजगर के दिखाई देने से परिवहन विभाग में हड़कम्म मच गया है। जानकारी के अनुसार उत्तराखंड में 23 मार्च से लगाये गये लाॅकडाउन की वजह से परिवहन भिभाग ने रोडवेज बसों का संचालन बदं किया था। जिसके बाद रोडवेज की बसों को डिपो कार्यायल में
 | 
रूद्रपुर -रोडवेज बस में आठ फिट लम्बा अजगर निकलने से मचा हड़कम्प, चालक समेत कर्मचारियों के भी उड़े होश

उत्तराखंड परिवहन निगम की एक बस में आठ फिट लम्बे अजगर के दिखाई देने से परिवहन विभाग में हड़कम्म मच गया है। जानकारी के अनुसार उत्तराखंड में 23 मार्च से लगाये गये लाॅकडाउन की वजह से परिवहन भिभाग ने रोडवेज बसों का संचालन बदं किया था। जिसके बाद रोडवेज की बसों को डिपो कार्यायल में खड़ा कर दिया था। सोमवार के दिन सभी बसों को रिलीज किया गया।

रिलीज करने के बाद जब मंगलवार को बसों को स्टार्ट करके चैक किया जा रहा था, तभी रोडवेज की एक बस स्टार्ट करने के दौरान इंजन के पास करीबन 8 फिट लम्बा अजगर हिलता देख चालक के होश उड़ गये। घबराहट के मारे चालक द्वारा हल्ला करने के बाद वहां मौजूद अन्य मैकेनिक व कर्मचारी पहुंचे। 8 फिट लम्बा अजगर देख सभी लोगों के भी होश उड़ गये। जिसके बाद अजगर की सूचना वन भिभाग को दी गई। मौेके पर वन विभाग ने पहुंचकर अजगर को रेस्क्यू किया। जिसके बाद सभी लोगों ने राहत की सांस ली।