रुद्रपुर- मंदिर परिसर में शौच के लिए किया मना, तो सिरफिरे ने दोस्तों के साथ मिलकर कर दिया ये काम

रुद्रपुर में सिरफिरे युवक ने मंदिर के महामंत्री पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोप है युवक ने महामंत्री पर तलवार से वार किये है। जिससे वह घायल हो गए। जानकारी मुताबिक रुद्रपुर के रम्पुरा स्थित शिव मंदिर चौरासी घंटा परिसर में शौच कर रहे युवक को समझाने से पूरा बवाल शुरू हुआ। आरोपित ने अपने
 | 
रुद्रपुर- मंदिर परिसर में शौच के लिए किया मना, तो सिरफिरे ने दोस्तों के साथ मिलकर कर दिया ये काम

रुद्रपुर में सिरफिरे युवक ने मंदिर के महामंत्री पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोप है युवक ने महामंत्री पर तलवार से वार किये है। जिससे वह घायल हो गए। जानकारी मुताबिक रुद्रपुर के रम्पुरा स्थित शिव मंदिर चौरासी घंटा परिसर में शौच कर रहे युवक को समझाने से पूरा बवाल शुरू हुआ। आरोपित ने अपने भाई और साथियों के साथ मिलकर महामंत्री पर हमला कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले में जांच कर रही है।

मंदिर परिसर में शौच के लिए मना करने पर भड़का युवक

रम्पुरा वार्ड नंबर 23 में प्राचीन शिव मंदिर चौरासी घंटा है। वार्ड 24 निवासी किशन पुत्र केदार मंदिर की कमेटी के महामंत्री हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार रात आठ बजे के आसपास मंदिर का दरवाजा बंद कर दिया गया था। इस बीच मोहल्ले का ही एक युवक मंदिर की चहारदीवारी फांदकर अंदर चला गया। जहां मंदिर परिसर में उसने शौच कर दिया। यह देख मंदिर कमेटी के महामंत्री किशन और अन्य पदाधिकारियों ने समझाया। हालांकि तब मामला शांत हो गया था। इधर, रविवार दोपहर किशन अपने घर में था।

रुद्रपुर- मंदिर परिसर में शौच के लिए किया मना, तो सिरफिरे ने दोस्तों के साथ मिलकर कर दिया ये काम

इसी बीच युवक अपने भाई और दो-तीन अन्य साथियों के साथ जबरन किशन के घर में घुस गया। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने किशन से गालीगलौज् की। विरोध करने पर मारपीट करते हुए किशन पर तलवार से हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गया। शोर शराबा होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपित देख लेने की धमकी देकर फरार हो गए। बाद में परिजनों ने पड़ोसियों की मदद से घायल किशन को जिला अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर रम्पुरा चौकी पुलिस ने जानकारी ली। रम्पुरा चौकी प्रभारी केजी मठपाल ने बताया कि जांच की जा रही है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।