iimt haldwani

रुद्रपुर-प्रेमजाल में फंसाकर अश्लील वीडियो की आड़ में बार-बार करता रहा दुष्कर्म, नाबालिग ने ऐसे सुनाई आपबीती

1062

रुद्रपुर-लंबे समय से ऊधमसिंह नगर जिले में अपराधों का कब्जा हो गया है। आये दिन कही न कही बलात्कार, हत्या और ठगी के मामले सामने आते रहते है। अब रुद्रपुर में एक नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाकर उसका शारीरिक शोषण और अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए शारीरिक शोषण करता रहा। इस बीच किशोरी गुमसुम रहने लगी तो परिजनों ने पूछताछ की वह टूट गई। जिसके बाद किशोरी के पिता ने अरबाज पुत्र आरिफ निवासी सुभाष कॉलोनी रुद्रपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

amarpali haldwani

Rapa uttarkashi

होटल में दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

बताया जा रहा है कि कक्षा 11 में पढऩे वाली 17 वर्षीय छात्रा के पिछले एक माह से गुमसुम रहने लगी। इस पर परिजनों को चिंता हुई उन्होंने कई बार उससे पूछने की कोशिश की लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। इसके बाद पिता ने जब उस पर जोर डाला तो वह रोने लगी। इसके बाद किशोरी ने जो आपबीती सुनाई उसे सुन पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिवार के सभी लोग दंग रहे गये। किेशोरी ने बताया कि स्कूल जाते समय एक युवक उसका पीछा करने लगा। इसके बाद वह अपने दोस्त के जन्मदिन में गई तो वह युवक वहां भी आ पहुंचा।

दो समुदायों से जुड़ा है मामला

इस दौरान झंासे में लेकर युवक ने उससे दोस्ती कर ली। इसके बाद दोनों में संपर्क होने लगा। विगत 27 जून को उसके बुलाने पर वह होटल में गई, जहां युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने एक वीडियो भी बना लिया। उसके द्वारा दोबारा बुलाने पर जब मना किया तो वह उसका बनाया वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा, जिस पर वह घबरा कर उसके बुलाने पर चली गई। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि मामला दो समुदायों के बीच होने से पुलिस ने तुंरत कार्रवाई शुरू कर दी। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।