रुद्रपुर-पीएम मोदी की रैली को लेकर जनता में जोश, छावनी में तब्दील हुआ रुद्रपुर

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज रुद्रपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए रुद्रपुर शहर छावनी में तब्दील हो गया है। इसके लिए 31वीं वाहिनी पीएसी में बने हेलीपैड से मोदी मैदान में बने कार्यक्रम स्थल तक पुलिस फोर्स तैनात है। चप्पे-चप्पे पर कड़ी नजर रखी जा रही है। वही हेलीपैड और कार्यक्रम स्थल एसपीजी
 | 
रुद्रपुर-पीएम मोदी की रैली को लेकर जनता में जोश, छावनी में तब्दील हुआ रुद्रपुर

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज रुद्रपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए रुद्रपुर शहर छावनी में तब्दील हो गया है। इसके लिए 31वीं वाहिनी पीएसी में बने हेलीपैड से मोदी मैदान में बने कार्यक्रम स्थल तक पुलिस फोर्स तैनात है। चप्पे-चप्पे पर कड़ी नजर रखी जा रही है। वही हेलीपैड और कार्यक्रम स्थल एसपीजी का कड़ा पहरा है।कार्यक्रम स्‍थल पर पहुंच रहे समर्थकों को कड़ी सुरक्षा के बीच प्रवेश दिया जा रहा है। सुरक्षाकर्मी मेटल डिटेक्‍टर से जांच करने के बाद ही प्रवेश दे रहे हैं।

रुद्रपुर-पीएम मोदी की रैली को लेकर जनता में जोश, छावनी में तब्दील हुआ रुद्रपुर

युवाओं में भारी क्रेज

बता दें कि सुरक्षा के लिए 1400 से अधिक पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगी है। हेलीपैड और कार्यक्रम स्थल के बीच के रूट में क्विक एक्शन टीम की 20-20 सदस्य 10 टीम भी लगाई गई है। जो हर गतिविधियों में नजर रखे हुए है। पुलिस अधिकारी समय समय पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं। सुबह मौसम ने कार्यक्रम में खलल डाला था लेकिन मौसम साफ होने से पीएम नरेन्‍द्र मोदी का हेलीकॉप्टर कालागढ़ में लैंड कर चुका है। इसके बाद मोदी रुद्रपुर को रवाना होंगे। फिलहाल मोदी के कार्यक्रम को लेकर युवाओं में जोश देखने को मिला है।