रुद्रपुर-पीएम मोदी बोले विकास मोदी ने नहीं आपने किया, फिर जीत ले गये ऐसे जनता का दिल

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-रुद्रपुर रैली में आये पीएम मोदी ने कांग्रेस को जमकर लताड़ लगाई। पीएम मोदी ने कहा कि अपने स्वार्थ के लिए सोचने वाली कांग्रेस को दूसरों की परवाह नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो काम देश के लोगों के साथ ही जो सलूक जवानों के साथ किया। किसानों और गरीबों के
 | 
रुद्रपुर-पीएम मोदी बोले विकास मोदी ने नहीं आपने किया, फिर जीत ले गये ऐसे जनता का दिल

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-रुद्रपुर रैली में आये पीएम मोदी ने कांग्रेस को जमकर लताड़ लगाई। पीएम मोदी ने कहा कि अपने स्वार्थ के लिए सोचने वाली कांग्रेस को दूसरों की परवाह नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो काम देश के लोगों के साथ ही जो सलूक जवानों के साथ किया। किसानों और गरीबों के साथ किया। नारे दिए वोट लिए और भूल गए। कहा कि गरीबी हटाओ को जो वादा पहले करते थे, वही वादा फिर दोबरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की असफलता का ये सबसे बड़ा उदाहरण है। कांग्रेस जो भी करती है उसे गंभीरता से नहीं करती। वह कभी गरीबों के बारे में नहीं सोच सकती। देश का गरीब यही कह रहा है कांग्रेस हटाओ गरीबी हट जाएगी। गरीबी का कारण कांग्रेस है। मोदी जो भी करता है पूर्णता के साथ करता है। इसका सबूत आपके सामने हैं।

रुद्रपुर-पीएम मोदी बोले विकास मोदी ने नहीं आपने किया, फिर जीत ले गये ऐसे जनता का दिल

आपका वोट देश का निर्माण करेगा-मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि इतिहास में पहली बार सामान्य वर्ग के गरीबों को 10 प्रतिशत आरक्षण लागू भी कर दिया गया। ये तमाम बड़े बड़े काम यदि हुए हैं इसके पीछे कौन है। कैसे संभव हुआ। तो जनता ने जवाब दिया मोदी ने किया। लेकिन मोदी ने कहा कि ये आपके एक वोट के कारण हो रहा है। आपके एक वोट से पांच साल से देश को मुसीबत से निकालकर देश को आगे बढ़ाने का काम हुआ। आपका एक-एक वोट देश का निर्माण करेगा। भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट को दिया गया हर वोट मोदी को मजबूत करेगा। हर वोट विकास के नाम पड़ेगा। 11 अप्रैल को पोलिंग बूथ पर जाकर अधिक-अधिक मतदान करें।