iimt haldwani

रुद्रपुर-खराब मौसम के चलते रुद्रपुर नहीं पहुंचे पीएम मोदी, मोबाइल से दी करोड़ों के योजनाओं की सौगात

168

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क- खराब मौसम के चलते प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रुद्रपुर रैली में नहीं पहुंच सकें। जिसके बाद उन्होंने जनता को मोबाइल संबोधित कर कहा कि मौसम खराब होने से रुद्रपुर नहीं पहुंच पाया हूूं। वह जिम कार्बेट पार्क के ढिकाला जोन से जनसभा स्थल तक नहीं पहुंच पाए। ऐसे में उन्हें मोबाइल से ही जनसभा को संबोधित करने के लिए मोबाइल का सहारा लेना पड़ा। माफी मांगते हुए उन्होंने अपने संबोधन की शुरूआत की और कहा कि माफी चाहता हूं रुद्रपुर नहीं पहुच पाया मैं। .

drishti haldwani

100 करोड़ की धनराशि हुई प्राप्त

प्रधानमंत्री दो बजे कॉर्बेट पार्क पहुंचे। वहां से वे ढिकाला जोन से कॉर्बेट पार्क पहुंचे। करीब एक बजे रुद्रपुर में फिर से बूंदाबांदी शुरू हो गई। जिस कारण लोग रैली स्थल से लौटने लगे।
वही बारिश के अटखेलियों के बीच पीएम मोदी का लोग वहां इंतजार करते रहेए लेकिन शाम करीब 5.30 बजे तक भी उनके वहां न पहुंचने से लोगों में मायूसी छा गई। इसके बाद सहकारिता कार्यक्रम में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने तीन किसानों और दो महिलाओं को ब्याजमुक्त ऋण के चेक बांटे। वहीं पीएम ने मोबाइल से ही अपना संबोधन दिया। सहकारिता मंत्री धन सिंह रावत ने कहा कि दीन दयाल उपाध्याय सरकारिता योजना के अन्र्तगत 100 करोड़ की धनराशि प्राप्त हो चुकी है।