PMS Group Venture haldwani

रुद्रपुर ऑनलाइन सस्ती कार के चक्कर में ओएलएक्स पर हुआ कुछ ऐसा कि पुलिस थाने पहुंचा युवक

रुद्रपुर- आज युवा ऑनलाइन खरीददारी खूब कर रहे है। घर से सामान से लेकर वाहनों तक की बुकिंग ऑनलाइन कर रहे है। लेकिन ऑनलाइन के चक्कर में कई युवाओं को चूना लग चुका है। ऐसे ही एक मामला रुद्रपुर मेें देखने को मिला। यहां ऑनलाइन सस्सी कार खरीदने के चक्कर में एक युवक को ठगों ने हजारों की चपत लगा दी।

जब उसकी कार की डिलीवरी नहीं आयी तक उसने उस नंबर पर संपर्क किया तो उसे ठगी का अहसास हो गया। युवक दो बार पेटीएम से भुगतान कर चुका था। ठगी की सूचना उसने पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

olx Online Car Booking

लगा हजारों का चूना

रुद्रपुर के सनी डेल्स कॉलोनी निवासी अजय माहेश्वरी पुत्र अनिल माहेश्वरी ने पुलिस को दी तहरीर देते हुए बताया कि उसने ओएलएक्स पर कार की बिक्री का विज्ञापन देखा। जिसके बाद उसने मोबाइल पर मंजीत नामक युवक से संपर्क किया और कार की ऑनलाइन कर दी। मंजीत के कहने पर उसने विमल कामारी के पेटीएम अकाउंट पर 5000 की रकम ट्रांसफर कर दिये।

इसके बाद 23 मार्च को कार रामपुर में पहुंचने की बात कहकर गुलाबो देवी के पेटीएम में 15999 डाल दिये। फिर उसने कार के रुद्रपुर पहुंच जाने की बात की तो गुलाबो देवी के अकाउंट में एक बार फिर से 26500 की रकम डाल दी। इसके बाद उसका फोन बंद हो गया और कार भी नहीं मिली। तब जाकर उसे ठगी का अहसास हुआ तो वह पुलिस स्टेशन पहुंचा।

Coronavirus vaccine) वैज्ञानिकों ने ढूँढ निकाला कोरोना का सबसे सस्ता इलाज, 100 रुपए में ऐसे होगा कोरोना की जाँच