PMS Group Venture haldwani

रुद्रपुर- अब यहां हुई महिला की हत्या, बंद कमरे का नजारा देख पुलिस के भी उड़े होश

789
Slider

Rudrapur Murder, उधमसिंहनगर के रुद्रपुर में बीते दिनों हत्या के मामलों में काफी इजाफा हुआ है। एक बार फिर रेशमबाड़ी निवासी एक व्यक्ति अपनी पत्नी की हत्या कर दी। जिसके बाद खुद भी फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। मामले की जानकारी आस पड़ोस में रहने वाले लोगो ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया। मामले में पुलिस कार्यवाई जारी है।

मौके से मिला सुसाइड नोट

पुलिस जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से बारादरी जिला बरेली (उप्र) और मौजूदा समय रेशमबाड़ी, रुद्रपुर निवासी अमित राणा (30) सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था। वह पत्नी डॉली उर्फ रितु के साथ किराए के मकान में रहता था। बताया जा रहा है कि किसी बात पर उसका पत्नी से विवाद हो गया था। विवाद के दौरान गुस्से से बौखलाए अमित ने पत्नी डॉली उर्फ रितू की हत्या कर दी। इसके बाद वह शुक्रवार को ड्यूटी पर भी गया। शनिवार सुबह से वह कमरे में ही रहा। रात करीब 9:30 बजे जब मकान मालिक ने उसका कमरा बंद देखा तो उसे कुछ शक हुआ। इस पर उसने पुलिस को सूचना दी।

Slider

हत्या से एक दिन पहले दोनो के बीच हुआ विवाद

सूचना पर पहुंची क्षेत्रीय पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। जिसके बाद अंदर का नजारा देख सबके होश उड़ गए। कमरे में अमित फंदे से लटका हुआ मिला। साथ ही पास में अमित की पत्नी डॉली की लाश पड़ी मिली। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है। रम्पुरा चौकी प्रभारी सतीश कापड़ी ने बताया कि आसपास के लोगों के मुताबिक एक-दो दिन पहले पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। पुलिस अब मौके पर मिले सुसाइड नोट को आधार मानकर आगे की जांच में जुट गई है। जिसमें पत्नी के चरित्र पर संदेह जताते हुए उसकी हत्या की बात कही गई है।

देखें सी. एम. का वीडियो: