iimt haldwani

रुद्रपुर-कैबिनेट मंत्री और तीन विधायकों के घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा, जानिये क्या है मामला

283

Rudrapur news-वर्ष 2012 में सुभाष चौक पर शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय, रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल, जसपुर विधायक आदेश चौहान, काशीपुर विधायक हरभजन सिंह चीमा और पूर्व सांसद बलराज पासी आदि पर हाईवे जाम करने का कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ था। मामले में इन पांचों नेताओं समेत कुल 24 आरोपी नामजद थे। पुलिस ने हाईवे जाम करने के मामले में एक और वारंटी को गिरफ्तार किया है। साथ ही कैबिनेट मंत्री समेत तीन विधायक और अन्य लोगों के घरों पर कुर्की की उद्घोषणा के नोटिस चस्पा किए गए हैं।

drishti haldwani


पुलिस के अनुसार महुवाडाबरा निवासी जितेंद्र पुत्र धर्मपाल को उसके घर से पकड़ा है। जिसके बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। इस मामले में पुलिस अब तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले की सुनवाई काशीपुर अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में चल रही है। तारीखों पर पेश नहीं होने पर अदालत ने मंत्री और विधायकों समेत सभी आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिए थे। इसके बाद पुलिस ने अब तक सात आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

अब मंत्री एवं विधायकों के कोर्ट में पेश न होने पर पुलिस ने कोर्ट के निर्देश पर शिक्षा मंत्री, विधायक जसपुर आदेश चौहान, विधायक काशीपुर हरभजन सिंह चीमा, विधायक रुद्रपुर राजकुमार ठुकराल समेत अन्य लोगों के घरों पर कुर्की की उद्घोषणा का नोटिस चस्पा किया है। नोटिस में कोर्ट में पेश होने का कहा गया है। शिक्षा मंत्री समेत विधायक एवं अन्य 15 लोगों के घरों पर नोटिस चस्पा कर दिए हैं।