रुद्रपुर-अपने गुर्गों से अवैध वसूली कराता था ये पार्षद, ऐसे खुली पोल तो नगर निगम के उड़ गए होश

Slider

रुद्रपुर नगर निगम में अवैध वसूली का मामला सामने आया। जिसके बाद नगर निगम के भी होश उड़ गए। अवैध वसूली कोई और नही खुद नगर निगम का पार्षद करवाता था। आज इंदिरा चौक पर ट्रकों से जबरन अवैध वसूली कर रहे दो युवकों को लोगों ने पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। जिसके बाद मामला खुला।
इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पार्किंग ठेकेदार पार्षद समेत चार लोगों को नामजद करते हुए दो अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Slider

ट्रको से कर रहे थे वसूली

बताया जा रहा है कि इंदिरा चौक से होकर गुजर रहे ट्रकों से बाइक और बुलेट सवार कुछ युवक जबरन पार्किंग के नाम पर 200-300 रुपये की वसूली कर रहे थे। ट्रकों चालकों ने विरोध किया तो वे मारपीट पर उतर आए। इस बीच हंगामा हो गया। तो वसूली का मामला सामने आने पर भीड़ ने 2 युवको को पकड़ लिया। और धुनाई कर दी। इसके बाद पुलिस को सौप दिया।

पार्षद समेत 6 पर केस दर्ज

पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपना नाम भदईपुरा निवासी वसीम उर्फ किटाणु और इम्तियाज बताया। बताया कि पार्किंग ठेकेदार नगर निगम पार्षद मोहन खेड़ा और उनके भतीजे कशिश खेड़ा ने यूआइआरडी के पास सरकारी पार्किंग का ठेका लिया है। उन्हीं के कहने पर वह वसूली करते हैं। इस पर पुलिस ने उनकी बाइक और बुलेट सीज कर ली। साथ ही वसीम बेग, भदईपुरा निवासी सलमान उर्फ किटाणु, पार्किंग स्वामी और पार्षद मोहन खेड़ा, कशिश खेड़ा समेत दो अन्य के खिलाफ धारा 384, 504 व 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें