रूदपुर- कोरोना पर तबलीगी मुसलमानों पर विधायक की जुबानी जंग, वीडियो हुआ वायरल

रूदपुर-जहां देश कोरोना वायरस जैसी महामारी से जुंझ रहा है तो वहीं जमाती ओर रोहिंग्या मुस्लिम को लेकर जुबानी जंग शुरू हो गयी है। जहां पर बीजेपी एमएलए का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसने सोशल मीडिया में हड़कंप मचा हुआ है। रुद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल ने इस हुई जमात प्रकरण ओर
 | 
रूदपुर- कोरोना पर तबलीगी मुसलमानों पर विधायक की जुबानी जंग, वीडियो हुआ वायरल

रूदपुर-जहां देश कोरोना वायरस जैसी महामारी से जुंझ रहा है तो वहीं जमाती ओर रोहिंग्या मुस्लिम को लेकर जुबानी जंग शुरू हो गयी है। जहां पर बीजेपी एमएलए का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसने सोशल मीडिया में हड़कंप मचा हुआ है। रुद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल ने इस हुई जमात प्रकरण ओर रोहिंग्या मुस्लिमो पर एक बयान जारी किया है । जहां जम कर खरी खोटी सुनाते हुए इन जमातियों को गोली मारने की बात कह डाली है। जिसको लेकर अब ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। ये हुुुई वायरल वीडियो आजका ही है । 

रूदपुर- कोरोना पर तबलीगी मुसलमानों पर विधायक की जुबानी जंग, वीडियो हुआ वायरल

मुख्यालय रूद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल ने अपना एक वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो कि ये वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। आपको बता दें कि वीडियो में कहा की म्यंमार वर्मा से 50 हजार रोहिंग्या मुसलमानो को देश के कुछ तथाकथित नेताओ के द्वारा देश मे शरण दी गयी जो आज दिल्ली निजामुद्दीन में तब्लीकि जमात में मिल कर देश मे वायरस को फैलाने का षड्यंत्र किया है। बड़ी संख्या के एकत्रित हुए ये एक बड़ा षड़यंत्र है। जो कि ये आत्मघाती षड़यंत्र रचते हैं। अपने बयान में कहा कि जो निश्चित रूप से आत्मघाती दस्ते के रूप में इस्तेमाल किये जा रहें हैं। देश के भिन्न कोनो पर जाकर फैला कर देश को खोखला करने की योजना है। कहा कि ऐसे लोग समाज के विरुद्ध काम कर रहें हैं जिनके खिलाफ निरोधात्मक करवाही होनी चाहिए। और कहा इन्हें NSA के तहत निरुद्ध करना चाहिए और इन्हें गोली मार देनी चाहिए। इन बयानों सहित गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ये राष्ट्रीय के लिये खतरा हैं।

यहाँ भी पढ़े

देहरादून- शिक्षा मंत्री ने सभी प्राईवेट स्कूलों के लिए जारी किया ये फरमान, सरकारी स्कूल के छात्रों को ऐसे पहुंचेगा लाभ

हल्द्वानी- SSP मीणा के इस फैसले से खिल जाएंगे लॉकडाउन में तैनात पुलिसकर्मियों के चेहरे, ऐसे मिलेगी राहत