रुद्रपुर- शिक्षा मंत्री पाण्डेय के इस बूथ पर अभी तक नहीं पड़ा एक भी वोट, मतदान कर्मी देखते रह गये वोटरों की राह

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज प्रदेशभर में मतदान हो रहा है। वहीं मतदाता बड़े जोश के साथ नई सरकार चुनने आ रहे है। वही जिले के गदरपुर विधानसभा के राम कोट पोलिंग बूथ पर सुबह नौ बजे तक एक भी वोट नहीं पड़ा। बताया जा रहा है कि 400 वोटर यहां निवास करते है। लेकिन यहां के
 | 
रुद्रपुर-  शिक्षा मंत्री पाण्डेय के इस बूथ पर अभी तक नहीं पड़ा एक भी वोट, मतदान कर्मी देखते रह गये वोटरों की राह

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज प्रदेशभर में मतदान हो रहा है। वहीं मतदाता बड़े जोश के साथ नई सरकार चुनने आ रहे है। वही जिले के गदरपुर विधानसभा के राम कोट पोलिंग बूथ पर सुबह नौ बजे तक एक भी वोट नहीं पड़ा। बताया जा रहा है कि 400 वोटर यहां निवास करते है। लेकिन यहां के मतदाताओं ने चुनाव का बहिष्कार किया है। ग्रामीणों का कहना है कि सडक़ की दुर्दशा किसी से छिपी नहीं है। उन्होंने कई बार विधायक को भी अवगत कराया, पर सडक़ नहीं बनी। आज 1993 में बनी इस सडक़ पर गहरे गड्ढे हो गए हैं,जिससे पैदल गुजर ना भी मुश्किल भरा है। जिससे नौ बजे तक कोई भी ग्रामीण मतदान को नहीं आया।

रुद्रपुर-  शिक्षा मंत्री पाण्डेय के इस बूथ पर अभी तक नहीं पड़ा एक भी वोट, मतदान कर्मी देखते रह गये वोटरों की राह

सडक़ नहीं बनने से चुनाव बहिष्कार

वही उधम सिंह नगर जिले में सुबह नौ बजे तक कुल 14 प्रतिश मतदान हुआ है। हालांकि कंट्रोल रूम अभी सही आंकड़ जुटाने में लगा हुआ है। सुबह सात बजे से जिले के 1402 बूथों पर मतदान शुरु हुआ। लेकिन गदरपुर विधानसभा के राम कोट पोलिंग बूथ पर शिक्षा मंत्री अरविन्द पाण्डेय से नाराज वोटरों ने चुनाव बहिष्कार किया है। लोगों का कहना है कि कई बार कहने के बाद भी उनके यहां सडक़ ठीक नहीं की, आज सडक़ में पैदल चलता तक मुश्किल है।