iimt haldwani

रुद्रपुर-कलयुगी बेटे से परेशान बूढ़े मां-बाप फूट-फूटकर रोने लगे कोतवाली में , मां का सिर फोड़ा और पिता के गालों में काटा दांत

138

रुद्रपुर- न्यूज टुडे नेटवर्क-एक कलयुगी बेटे ने मां-बाप को प्रताडि़त करने की सारी हदें पार कर ली। पहले वह बाहर दोस्तों के साथ शराब पीकर आया फिर घर में माता-पिता से मारपीट की। उसने पहले मां को लोहे की रॉड से पिटाई कर दी जिससे मां का सिर फूट गया और पिता के गालों में दांत काट दिया। किसी तरह माता-पिता ने भागकर जान बचाई। आज सुबह बुजुर्ग माता-पिता ने कोतवाली पहुंचकर बेटे के खिलाफ तहरीर दी।

drishti haldwani

Rudrapur

साहब बेटे ने हमें खूब मारा

बताया जा रहा है कि भूरारानी निवासी सूरज अपनी परिवार के साथ रहता है। बुजुर्ग सूरज के पास कुछ जमीन है। खेतीबाड़ी कर दोनों परिवार चलाते है बेटे और बहू भी उनके ही आजीविका पर चल रहे है। बेटे की लगातार हरकतों से तंग आकर बहू मायके चली गई है। वही बेटा शत्रुघन अपने पिता की जमीन हड़पना चाहता है। जिससे वह बेचकर अपनी दारू में उड़ा सकें। देर रात शत्रुघने अपने दो दोस्तों के साथ जमकर शराब पी। नशे में वह घर में आया और पिता से गाली-गलौज करने लगा। पिता ने जब विरोध किया तो उसने उनपर हमला कर दिया। यह देख मां बीच में आयी तो उसने मां के सिर पर रॉड से हमला कर दिया। जिससे उसके सिर में चोट आयी। वही पिता के गालों पर दांत काट दिया। मां के सिर पर सात टांके लगे है।