drishti haldwani

रुद्रपुर-जवान सास को देख डोली जवाई की नियत, आपत्तिजनक हालत में देख बेटी ने उठाया ये कदम

3402

रुद्रपुर-अक्सर खबरें आती है कि पति-पत्नी के बीच वो की इंट्री हो जाती है। जिससे मामला गड़बड़ाने लगता है लेकिन ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में बड़ा की अजीब मामला सामने आया। यहां बेटी और दामाद के बीच उसकी मां आ पहुंची। मामला इतना बढ़ गया कि बेटी मां और पति के खिलाफ पुलिस के दर पहुंची और कार्रवाई की मांग की। मामला रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप का है। यहां एक बेटी ने अपनी मां और पति के बीच अवैध संबंध होने का आरोप लगाते हुए कार्रवाही की बात कही। साथ ही कहा कि पति और मां उसके साथ मारपीट करते है।

iimt haldwani

sas-damad Pic

बेटी की दुश्मन बनी मां

टांजिट कैंप की रहने वाली एक महिला ने बताया कि उसकी शादी 13 वर्ष पूर्व हुई थी। उसने बताया कि कुछ समय तक सब ठीक था। इसके बाद उसकी मां उसके साथ आकर रहने लगी तो पति के व्यवहार में कुछ बदलाव आने लगा। बात-बात पर पति उससे मारपीट करता और अधिकतर समय उसकी मां के साथ रहता था। इस पर उसे शक हुआ तो उसने दोनों पर नजर रखनी शुरू कर दी तो उसे दोनों के बीच अवैध संबंधों का पता चला। उसने अपने पति को समझाया तो उल्टा उसे ही पीट दिया।

मां को समझाने पर वह भी उसकी दुश्मन बन गई पति को भडक़ाकर उसे दूसरे कमरे में रहने का फरमान सुना दिया। बुधवार रात जब उसने पति और मां को आपत्तिजनक हालत में देख विरोध किया तो दोनों ने उसे पीटकर घर से निकाल दिया।