drishti haldwani

रुद्रपुर- भारतीयम इंटरनेशनल स्कूल में मची बैसाखी उत्सव की धूम, पंजाबी संस्कृति ने मोह मन

113

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क- बैसाखी के शुभअवसर पर भारतीयम इंटरनेशनल स्कूल उत्सव के मूड में डूब गया और हर दिल को ड्रम की ताल पर नृत्य करने के लिए प्रेरित किया। विशेष सभा को कोलंबियाई साहसी छात्रों के ऊर्जावान और करिश्माई छात्रों द्वारा आयोजित किया गया था। जिसने आगे चलकर रंग के रंगों को विभाजित किया। अक्षत लोधी द्वारा दिए गए भाषण ने हम सभी को खालसा के बारे में बहुमूल्य जानकारी और बैसाखी के ऐतिहासिक महत्व के साथ समृद्ध किया।

iimt haldwani

गरिमा द्वारा बैसाखी के बारे में आश्चर्यजनक तथ्य सामने आए जिसने हमें इस अविश्वसनीय त्योहार की जीवंतता पर विचार करने के लिए आश्चर्यचकित कर दिया। कार्यक्रमों ने दर्शकों को मन मोह लिया जो दर्शकों को पंजाब के रंग में डूबोने पर सफल साबित हुआ। इस मौके पर कार्यक्रम का संचालन अल्मास खान ने किया था। कोलंबियन एडवेंचरर्स की प्रस्तुति की प्रतिभा और भावना की तारीफ स्कूल के प्रिंसिपल ने की थी। स्कूल की कैंपस में तालियों की गडग़ड़ाहट के साथ तालियां बजीं।

उन्होंने कहा कि भारतीयम के प्रमुख और शिक्षक ऐसे कार्यक्रमों के माध्यम से सांस्कृतिक मूल्यों को विकसित करने में विश्वास करते हैं और उम्मीद करते हैं कि छात्रों को सर्वांगीण विकास मिले जिससे उन्हें भविष्य के नेता और जिम्मेदार नागरिक बनने में सुविधा हो। वाहे गुरुजी आपके अच्छे कामों को स्वीकार करते हैं, और आपको प्यार और संतोष प्रदान करते हैं। बैसाखी पर आपको और आपके परिवार को मेरी शुभकामनाएं आप सूर्य के समान तेजस्वी हो सकते हैं, जल के समान शीतल और शहद की तरह मधुर। आशा है कि यह बैसाखी आपकी सभी इच्छाओं और इच्छाओं को पूरा करें।