iimt haldwani

रुद्रपुर- इग्नाईटेेड ब्रेन्स साइंस क्वीज प्रतियोगिता छात्रों ने किया प्रतिभाग, भारतीयम इंटरनेशनल के छात्रों ने मारी बाजी

87

Rudrapur news-भारतीयम विद्यालय में 15 नवम्बर को अन्तरसदनीय इग्नाईटेड ब्रेन्स साइंस क्वीज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता तीन वर्गों के लिए आयोजित की गई, जिसमें वर्ग ए में कक्षा 2 तथा 3 के छात्रों ने प्रतिभाग किया। बी वर्ग में कक्षा 4 तथा 5 के छात्र प्रतिभागी बने। सी वर्ग में 6, 7 तथा 8 के छात्रों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता का उददेश्य छात्रों में वैज्ञानिक सोच जाग्रत करने के साथ ही विज्ञान के प्रति रूचि जाग्रत करना एवं विज्ञान तथा गणित में अतंर्विषयक संबंध को बताना था।

drishti haldwani

प्रतियोगिता का आयोजन बजर राउंड रैपिड फायर राउंड लौजिकल राउंड आदि चरणों में किया गया था । वर्ग ए में विवान, मन्नत, शाश्वत तथा मुदित विजयी बने। वर्ग बी में चन्द्रशेखर, पीयूष, हंसिका तथा आरव को विजयी घोषित किया गया ।

वर्ग सी में काशविनी सिंह, धैर्य अग्रवाल, कार्तिकेय,अरमान, सांभव तथा श्रेयस को विजयी घोषित किया । प्रतियोगिता का संचालन शिवाली खन्ना, प्रीति ठुकराल, रजत कुमार ने किया। निर्णायक मंडल में आकांक्षा अरोडा तथा वैशाली खन्ना थे ।